1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna loot news ssp and patna dm meets jewellery shop in patna businessman skt

Patna News: अपराधियों के आतंक से परेशान व्यवसायी पटना की सड़क पर उतरे, DM-SSP से बातचीत जारी

पटना में लगातार जेवरात कारोबारियों को अपराधी निशाना बना रहे हैं और लूट की वारदात को बेखौफ होकर दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को आक्रोशित व्यवसाईयों का समूह सड़क पर उतरा तो डीएम और एसएसपी ने उनसे बात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना डीएम-एसएसपी और व्यवसाई
पटना डीएम-एसएसपी और व्यवसाई
प्रभात खबर

राजधानी पटना में लगातार डकैतों के रडार पर आभूषण की दुकानें देखी गयी है. हाल फिलहाल की बात करें तो पहले राजीव नगर में और अब कदमकुआं थाने के बाकरगंज में शुक्रवार को अपराधियों ने पिस्टल की नोंक पर करोड़ों की लूट कर ली. दिनदहाड़े अंजाम दी जाने वाली इन लूट की वारदात को लेकर पटना के व्यवसाईयों में आक्रोश है.

शनिवार को व्यवसाई बड़ी तादाद में सड़क पर उतरे और विरोध में मार्च किया. वहीं पटना जिला प्रशासन ने व्यवसाइयों से वार्तालाप जारी है. हिंदी भवन में व्यवसाई की वार्ता डीएम और एसएसपी के साथ हुई है. पटना डीएम और एसएसपी से व्यवसाइ सुरक्षा की गारंटी मांग रहे हैं.

हिंदी भवन में जुटे व्यवसाई पटना जिला प्रशासन के सामने नाराजगी जता रहे हैं. व्यवसाइयों ने इस दौरान थाना प्रभारियों को निशाने पर लिया है. उनका कहना है कि अगर स्थिति ऐसी ही रही तो वो सत्ता और शासन को चाभी सौंप देंगे और कारोबार बंद करेंगे. वहीं यह शिकायत की गयी कि थाना लापरवाह रहता है और शिकायत के बाद भी ध्यान नहीं दिया जाता है.

बता दें कि पिछले तीन दिनों के अंदर दो बड़ी घटनाओं ने पटना में अपराधियों के बेखौफ होने का प्रमाण दिया है. बुधवार को राजीव नगर इलाके में सरेआम बाजार में घुसकर अपराधियों ने व्यवसाई को गोली मारी. मामला रंगदारी से जुड़ा था. वहीं शुक्रवार को बाकरगंज में दिनदहाड़े स्वर्ण कारोबारी को लूटा गया. करोड़ों का माल लूटकर लूटेरे फरार हो गये. जबकि एक दबोचा गया. वहीं पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें