1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patn crime news murder in bihta in love affair case dead body found on road news bihar skt

Patna News: बिहटा में युवक की हत्या कर बोरे में बंद करके फेंका शव, परिजनों का हंगामा, सड़क जाम

बिहटा में अपारधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हो रही हत्याओं से दशहत मचा हुआ है. नेउरा ओपी अन्तर्गत एक शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों में आक्रोश है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पटना बिहटा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में युवक की हत्या के बाद सड़क जाम करके लोग
बिहटा में युवक की हत्या के बाद सड़क जाम करके लोग
प्रभात खबर

पटना: बिहटा में अपारधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. लगातार हो रही हत्याओं से दशहत मचा हुआ है. नेउरा ओपी अन्तर्गत एक शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों में आक्रोश है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पटना बिहटा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया.

बिहटा के नेउरा ओपी अंतर्गत क्षेत्र में एकबार फिर शव फेका गया है. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान राहतगंज निवासी विनोद राय के 23 वर्षिय पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवक का 3 दिन पहले अपहरण किया गया था. जिसकी हत्या करके लाश बोरे में बंद कर फेक दिया गया. मृतक के पिता का आरोप है कि उनका पुत्र एक लड़की से प्रेम करता था. वह उससे मिलने उसके घर गया हुआ था. जहां लड़की के घर वालों ने उसे देख लिया और हत्या कर दी.

नेउरा थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने शव को कब्जे में करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस पूरे घटना की जांच भी पहले प्रेम प्रसंग के बिंदु से ही की जा रही है. पुलिस जल्द ही अपराधियों तक पहुचने में दावा कर रही है. वहीं हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पटना बिहटा मुख्य मार्ग को कई घण्टे तक जाम कर दिया.परिजनों ने हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की है.

सड़क जाम करने की सूचना मिलने के बाद दानापुर डीएसपी संतोष कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने समझा बुझाकर जाम खत्म कराया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही अपराधियों को दबोचा जाएगा. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें