1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. on bjps election campaign tejashwi raised the question said first become self reliant and then talk about bihar ksl

भाजपा के चुनावी कैंपेन पर तेजस्वी ने उठाये सवाल, कहा- पहले खुद आत्मनिर्भर बने फिर करे बिहार की बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
सोशल मीडिया

पटना : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने भाजपा के आत्मनिर्भर बिहार कैंपेन पर सवाल खड़े किये हैं. भाजपा को घेरते हुए शनिवार को बयान जारी कर कहा है कि आत्मनिर्भर बिहार की बात कर अपने लिए वह हास्यास्पद हालात बना रही है. कैंपेन भी हास्यास्पद है.

तेजस्वी यादव ने सलाह दी है कि बिहार में 24 साल से उधार के चेहरे पर निर्भर भाजपा को पहले खुद अपने पैर पर खड़ा होना होगा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नड्डा जी बताएं कि बिहार के लोगों को कितना पैकेज दिया. बाढ़ में कितनी मदद दी. अब तक कितने लोगों को रोजगार दिया. भाजपाई केवल लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं.

तेजस्वी ने कटाक्ष किया है कि 15 वर्ष शासन करने के बाद इन लोगों को राज्य को आत्मनिर्भर बनाने का दिव्य ज्ञान मिला है. इतने समय तक तक इनको किसने रोका हुआ था? ऐसा क्या कारण था कि राज्य और केंद्र में सरकार होने के बाद भी क्यों नहीं आत्मनिर्भर बना पाये.

पटना यूनिवर्सिटी के मुद्दे को हवा देते हुए कहा कि बीजेपी पहले पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी का दर्जा देकर आत्मनिर्भर बनाये. 2014 में भी इन्होंने कहा था केंद्र में सरकार आने पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं है.

बिहार में यदि विकास हुआ है, तो वह भ्रष्टाचारियों-अपराधियों का हुआ है. वर्तमान सरकार में 58 घोटाले हुए हैं. डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी सृजन घोटाले में शामिल हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें