1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar cm told on kanhaiya kumar jnu joining congress party avh

Bihar Politics: कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर क्या बोले CM नीतीश, पढ़िए

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कन्हैया कुमार सीपीआइ का लड़का है, अब वो कहां जा रहा है, इस बारे में हम क्या कहें. कोई आदमी अपनी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
FIle

जवाहर लाल नेहरू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार से पत्रकारों ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर पूछा, तो उन्होंने कहा जाने दीजिए. बाद में पता चलेगा. बता दें कि राजनीतिक गलियारों में कन्हैया कुमार के 28 सितंबर को कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है.

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कन्हैया कुमार सीपीआइ का लड़का है, अब वो कहां जा रहा है, इस बारे में हम क्या कहें. कोई आदमी अपनी पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहा है. सीएम नीतीश ने आगे कहा कि राजनीत में सबकी अपनी इच्छा होती है. कन्हैया कुमार से हमलोगों का भी परिचय है.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि किसी पार्टी में शामिल होने का निर्णय अपना होता है. सीपीआइ छोड़कर जा रहे हैं, तो जाने दीजिए. जाने के बाद पता चलेगा. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि अभी तो ये खबर सिर्फ समाचार पत्रों में ही है.

कन्हैया कुमार हो सकते हैं शामिल- कांग्रेस सूत्रों की मानें तो कन्हैया कुमार आगामी 28 सितंबर को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे. कन्हैया के साथ ही गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें