25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

NEET Paper Leak: पेपर लीक मामले में बिना कुछ बोले चले गये नीतीश कुमार, दिया ऐसा रिएक्शन

NEET Paper Leak: सीएम नीतीश कुमार ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर चुप्पी साध ली है. रविवार को बापू टावर का जायजा लेने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों के सवालों को नजरअंदाज करते हुए वहां से लौट गये.

NEET Paper Leak: पटना. नीट पेपर लीक मामले को लेकर देशभर में मचे बवाल के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी साध ली है. रविवार को सीएम नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने इस मामले में सवाल किया तो वो इस पर प्रतिक्रिया दिये बिना गाड़ी में बैठकर चले गए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार की सुबह बापू टावर का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान जब वह निरीक्षण कर बाहर निकले तो पत्रकारों ने नीतीश कुमार से सवाल किया कि आरजेडी और कांग्रेस ने नीट पेपर लीक को लेकर मुद्दा बनाया है. इस पर जवाब देने के बजाय सीएम बिना कुछ कहे गाड़ी पर बैठ गये और चले गए.

सवालों को किया नजरअंदाज

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार की सुबह-सुबह निर्माणाधीन बापू टावर के निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बापू टावर का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ मंत्री विजय चौधरी और राज्यसभा सांसद संजय झा भी मौजूद थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को एक से दो महीने के अंदर बापू टावर को खोलने का निर्देश दिया. इस दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नीट प्रश्नपत्र लीक से जुड़ा सवाल कर दिया. सवाल को पहले उन्होंने अनसुना किया फिर उस सवाल पर वो चुप्पी साध गए. बात बदलकर बापू टावर के बारे में बताने लगे. नीतीश कुमार ने वहां मौजूद पत्रकारों से कहा कि बापू टावर जल्द ही बन रहा है. हम तो बराबर देख ही रहे हैं. इन लोगों को काम करने थोड़ी देर हो रही है, लेकिन हम बराबर आकर देख रहे हैं. जल्दी से जल्दी एक डेढ़ महीना के भीतर हम इसका काम पूरा करवा देंगे. वही तो हम देखने न आते हैं जी. मेरा पहले का सुझाव रहा है, एक महीना में तैयार हो जाएगा.

Also Read: Bihar: भागलपुर की महिला फुटबॉलरों के इस गांव का होगा विकास, बनेगा स्टेडियम व मल्टीपर्पस हॉल

नीट को लेकर हर तरफ है चर्चा

पूरे देश में नीट पेपर लीक कांड को लेकर हंगामा मचा हुआ है. अबतक इस मामले में पुलिस कई लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि पटना पुलिस जल्द ही पेपर लीक के मास्टरमाइंड कर पहुंच जाएगी. पेपर लीक करने का आरोप मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के रहने वाले बाप-बेटे पर लगा है. संजीव मुखिया उर्फ लूटन और उसके बेटे शिव कुमार पर नीट का पेपर लीक करने का आरोप है. फिलहाल संजीव मुखिया फरार है, जबकि उसका बेटा बीपीएससी पेपर लीक कांड में पहले से ही जेल में बंद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें