1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mukesh sahani news update as jdu ministers supports vip leader after vip mla joins bjp bihar skt

'मुकेश सहनी उभरते हुए नेता, कैबिनेट में रहेंगे पूरे पांच साल...,' जदयू के कई मंत्री अब खुलकर देने लगे साथ

मुकेश सहनी के पक्ष में अब जदयू के कई मंत्री खुलकर बयान देने लगे हैं. भाजपा के नेता लगातार मुकेश सहनी से इस्तीफा मांग रहे हैं जबकि जदयू के मंत्री साफ कह रहे हैं कि वो पूरे कार्यकाल तक बने रहेंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुकेश सहनी को लेकर एनडीए में बवाल खड़ा हो चुका है.
मुकेश सहनी को लेकर एनडीए में बवाल खड़ा हो चुका है.
प्रभात खबर

वीआइपी अध्यक्ष व मंत्री मुकेश सहनी को सरकार में बने रहने को लेकर एनडीए के दो बड़े घटक दल भाजपा और जदयू नेताओं की अलग -अलग प्रतिक्रिया आयी है. जदयू के मंत्री डाॅ अशोक चौधरी, मो जमा खान और मदन सहनी ने मुकेश सहनी के साथ नरमी बरतते हुए सहानुभूति दिखायी है. वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मुकेश सहनी से तत्काल मंत्री पद से इस्तीफा मांगा है.

मंत्री डाॅ अशोक चौधरी व जमा खान ने कहा

जदयू के वरिष्ठ नेता और भवन निर्माण मंत्री डाॅ अशोक चौधरी ने कहा कि मुकेश सहनी उभरते हुए नेता है. वह अपने समाज के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उनके साथ जो हुआ वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि मुकेश सहनी हमारे भाई हैं. कैबिनेट में वह पूरे पांच साल रहेंगे.

मंत्री मदन सहनी ने कहा

समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि वह चाहते हैं कि मुकेश सहनी एनडीए में रहें. वे हमारे समाज के हैं और अत्यंत पिछड़ा वर्ग की राजनीति करते हैं, वह सभी एनडीए के समर्थक हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग उनका विरोध क्यों करेंगे. इससे एनडीए मजबूत रहेगा.

इस्तीफा दें मुकेश सहनी : शाहनवाज

दूसरी ओर, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मुकेश सहनी को मंत्री पद से इस्तीफा देने की सलाह दी है. गुरुवार को विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नैतिकता अंदर की चीज होती है. मुकेश सहनी को नैतिकता के आधार पर खुद सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार ही नहीं, देश में अतिपिछड़ों के केवल नरेंद्र मोदी ही नेता हैं. वीआइपी के सभी (तीन) विधायकों की घर वापसी ( भाजपा में शामिल होने के बाद) के बाद बिहार में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी हो गयी है. इस मौके पर भाजपा नेता संजय मयूख भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें