1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav student wing do hit the streets of bihar with buffalo and bullock cart tejashwi yadav support rjd protest avh

बिहार समाचार: भैंस और बैलगाड़ी के साथ सड़कों पर उतरेगी छात्र राजद, महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन से पहले बनाया प्लान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
तेजस्वी यादव ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
फेसबुक

बिहार के बेगूसराय जिले में छात्र राष्ट्रीय जनता दल की एक दिवसीय जिलास्तरीय बैठक एसबीएसएस कॉलेज में आयोजित की गयी. डीजल,पेट्रोल व रसोई गैस की महंगाई के खिलाफ 18 एवं 19 जुलाई को होने वाले राज्यव्यापी कार्यक्रम को जिले में सफल बनाने की विभिन्न तैयारियों पर चर्चा की गयी. चर्चा में फैसला किया गया कि कार्यकर्ता भैंस और बैलगाड़ी से पूरे शहर में जुलूस निकालने का काम करेंगे.

इस अवसर पर छात्र राजद के जिला अध्यक्ष रामकृष्ण पटेल ने कहा कि केंद्र सरकार ने महंगाई बढ़ाकर पूरे देश के लोगों का जीवन चौपट कर दिया है. छात्र लोगों के पास मोटरसाइकिल यदि है भी तो अब पेट्रोल की महंगाई के कारण उसे चलाना मुश्किल हो गया है.

देश को पचास साल पीछे धकेल दिया गया है. इसलिये छात्र राजद 19 जुलाई को भैंस, बैलगाड़ी एवं ढोल के साथ जुलूस निकालेंगे. पूरे जिले के छात्र राजद के कार्यकर्ताओं का यह जुलूस शहर के बाघा सामुदायिक भवन से मार्च करते हुए समाहरणालय तक जायेगी.

बैठक में छात्र राजद नेताओं ने पूरे मजबूती से 19 तारीख के कार्यक्रम को सफल बनाने का संकल्प व्यक्त किया. वहीं इस बैठक में जिला कमेटी का विस्तार भी किया गया. बैठक में छात्र राजद जिलाध्यक्ष रामकृष्ण पटेल,संगठन प्रभारी मुन्ना मेहता, छात्र राजद प्रवक्ता अमरजीत यदुवंशी, जिला उपाध्यक्ष मनीष कुमार रोहित, छात्र राजद महासचिव रणवीर यादव, प्रशांत कुमार यादव,सचिव सौरभ सम्राट सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे. बता दें कि राजद ने महंगाई के खिलाफ प्रदेश व्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें