1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav in rjd office patna for special lalten in rjd karyalay patna tejashwi yadav news skt

Bihar News: करीब 4 साल बाद आज राजद कार्यालय में लालू यादव, जलाएंगे 6 टन के लालटेन की अमर ज्योति

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज राजद कार्यालय आएंगे. करीब चार साल बाद कार्यालय आ रहे लालू यादव यहां पत्थर से बने विशेष लालटेन का अनावरण करेंगे. राजद कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव आज राजद कार्यालय में जलाएंगे 6 टन का लालटेन
लालू यादव आज राजद कार्यालय में जलाएंगे 6 टन का लालटेन
सोशल मीडिया(File pics)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद करीब चार साल बाद अपनी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. यहां वह पार्टी के रजत जयंती वर्ष के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के चुनाव चिह्न लालटेन का अनावरण करेंगे. राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि 24 नवंबर को दोपहर 2 बजे पार्टी के प्रतीक चिह्न का अनावरण राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद करेंगे. उन्होंने बताया कि यह हमारे लिए यह विशेष अवसर है.

बता दें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले मामले में पेशी के लिए सोमवार को बिहार आना पड़ा. मंगलवार को लालू पटना में अदालत के सामने पेश हुए. इस मामले में अब अगली सुनवाई 30 नवंबर को होनी है. इस बीच आरजेडी ने कार्यालय में मंगवाए गए 6 टन के विशाल लालटेन, जो पत्थर से बनाया गया है, उसकी अमर ज्योति को जलाकर उसका अनावरण करेंगे.

इस लालटेन को विशेष पत्थर से राजस्थान में तैयार किया गया है. गुलाबी संगमरमर से इसे बनाया गया है. इस लालटेन की लौ हर दिन चौबीसों घंटे जलता रहेगा. राजद ने इसे लेकर पूरी तैयारी की है. कार्यालय को सजाया गया है. राजद सुप्रीमो लंबे समय बार आरजेडी कार्यालय आ रहे हैं जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. बता दें कि बुधवार को लालू यादव पटना में सीबीआई कोर्ट में पेश हुए.

बुधवार को स्पेशल कोर्ट से निकल कर लालू यादव पटना सेंट जोसेफ गर्ल्स हाई स्कूल पहुंच गये. जहां उन्होंने स्कूल की सिस्टर से मुलाकात की. जानकारों के मुताबिक यहां उन्होंने मैरी वार्ड में बीमार सिस्टर नीलिमा से की. वहां वे करीब 20-25 मिनट रहे. आसपास मौजूद लोग स्कूल के पास इकठ्ठे हो गये. उन्होंने आस-पास के झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों से मुलाकात की. उल्लेखनीय है कि पटना आने के बाद यह ऐसा पहली बार हुआ है कि वे शहर के एक हिस्से में चहल कदमी करते हुए लोगों से मिले.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें