1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav got bail in chara ghotala case on same day of iftar party at rabri devi house patna news skt

राबड़ी आवास पर खुशियों का शुक्रवार: इफ्तार की दावत से ठीक पहले लालू यादव को मिली जमानत

राबड़ी आवास में शुक्रवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. शाम में इफ्तार की दावत का स्वाद झारखंड हाइकोर्ट के उस फैसले ने बढ़ा दिया जिसके तहत लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राबड़ी आवास पर खुशियों का शुक्रवार
राबड़ी आवास पर खुशियों का शुक्रवार
file pic

Lalu Yadav News: राबड़ी आवास में शुक्रवार को रमजान के दौरान इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. राबड़ी देवी के आवास पर लालू परिवार जहां एक तरफ इफ्तार के दावत के आयोजन को लेकर तैयारी में लगा है वहीं दिनभर उनकी नजरें झारखंड पर भी बनी हुई रही. दरअसल आज ही राजद सुप्रीमो लालू यादव के जमानत याचिका पर अदालत का फैसला आना था. और अंतत: करीब 12 बजे राबड़ी आवास दोहरी खुशियों के साथ झूम उठा जब लालू यादव को झारखंड हाइकोर्ट ने जमानत दे दी.

राबड़ी आवास पर दोहरी खुशी

डोरंडा कोसागार से अवैध निकासी के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी गयी है. शुक्रवार को झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू यादव की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी. जिसके बाद इसकी खुशी पटना तक पहुंची. लालू यादव के चाहने वालों से लेकर राजद कार्यकर्ता व पूरा लालू परिवार इसकी खुशी में है. शुक्रवार का दिन लालू परिवार के लिए रहमत का दिन बनकर आया. दिन में लालू यादव की जमानत मंजूरी की खबर ने शाम में होने वाली इफ्तार पार्टी के उमंग को और अधिक बढ़ा दिया है.

होली का रंग रहा था फीका

बता दें कि राबड़ी आवास में इस बार होली नहीं मनाई गयी थी. दरअसल इसके पीछे की वजह भी लालू प्रसाद यादव ही बताये जाते हैं. उन्हें डोरंडा कोसागार से जुड़े मामले में तब सजा का एलान हुआ ही था. जिसके बाद राबड़ी परिवार की होली बदरंग हो गयी थी. लेकिन अब लालू यादव को जमानत मिलने के बाद राबड़ी आवास का आयोजन अलग ही उत्साह के साथ देखा जाएगा.

लालू यादव को मिली जमानत

गौरतलब है कि लालू यादव को शुक्रवार के दिन झारखंड हाइकोर्ट से जमानत मिल गयी. लालू यादव को जमानत इस बेस पर मिली है कि उन्होंने आधी सजा काट ली है. बता दें कि लालू यादव को 42 महीने की सजा सुनाई गयी थी और 30 महीने अबतक उनके पूरे हो चुके थे. जिसके बाद 10 लाख रुपये की जुर्माना राशि की शर्त पर उन्हें जमानत दी गयी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें