1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav rjd bihar president jagdanand singh meet party chief and tejashwi yadav going on delhi avh

बिहार में बदलेगा राजद का 'कप्तान'? लालू-जगदानंद के बीच मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव दिल्ली निकले, चर्चा तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
FIle

बिहार में राजद के के भीतर संगठन का मसला अब दिल्ली पहुंच चुका है. जगदानंद सिंह और लालू यादव के बीच मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव भी दिल्ली के लिए निकले हैं. बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो के संदेश आने के बाद तेजस्वी आनन-फानन में दिल्ली के लिए निकले हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यहां लालू यादव के साथ मीटिंग कर सकते हैं

जगदानंद सिंह और लालू यादव के बीच हुई मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव के दिल्ली बुलाए जाने की सूचना से राजद के भीतर सियासी हलचल तेज हो गई है. राजद सूत्र बता रहे हैं कि लालू यादव दिल्ली में जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के साथ एक बैठक कर सकते हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक में जगदानंद को आगे अध्यक्ष रहने के लिए मनाया जा सकता है.

पार्टी में पद छोड़ना चाहते हैं जगदानंद?

सूत्रों के मुताबिक जगदानंद सिंह अब राजद बिहार के अध्यक्ष पद को छोड़ना चाहते हैं. हालांकि पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने इसे बेबुनियाद बताया था. वहीं लालू यादव से मुलाकात के बाद जगदानंद ने कहा कि मैं पहले किसी को अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाकर ही पद छोड़ूंगा. ऐसे थोड़ी न भाग जाऊंगा.

तेज प्रताप से नाराजगी पर क्या बोले जगदानंद?

राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात के बाद जगदानंद सिंह तेज प्रताप सिंह नाराजगी पर भी बोले. उन्होंने कहा कि मैं तेज प्रताप यादव के छठवीं पर भोज विधायक बनकर भोज खाने आया था. तेज प्रताप मुझे चाचा कहते हैं तो, मैं उनसे नाराज क्यों होऊंगा. बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आई थी कि जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप नाराज होकर राजद प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें