1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. khan sir arrested in patna during rrb ntpc protest violence latest news of student protest in bihar skt

RRB NTPC Student Protest: पटना के चर्चित शिक्षक खान सर गिरफ्तार? वायरल खबर से छात्रों में खलबली

RRB NTPC रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों का हंगामा लगातार तीसरे दिन जारी है. इस बीच ये खबर उड़ी कि पटना पुलिस ने कोचिंग संस्थान के चर्चित शिक्षक खान सर को गिरफ्तार कर लिया है.हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खान सर
खान सर
FILE PIC

RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों के हंगामे के बीच पटना में कोचिंग के चर्चित शिक्षक खान सर को गिरफ्तार करने की खबर चर्चे में है. अभ्यर्थियों को उकसाने के आरोप में खान सर घिरे हुए है. इस बीच एक खबर छात्रों के बीच आग के तरफ फैली कि खान सर को पटना पुलिस ने उठा लिया है. हालांकि इसकी अभी तक कोई पुष्टि पुलिस के तरफ से नहीं आई है. ट्वीटर पर भी गिरफ्तारी से जुड़े ट्वीट दनादन किये जाने लगे हैं. लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

आरआरबी-एनटीपीसी के रिजल्ट के विरोध में जब अभ्यर्थी पटना समेत अन्य जिलों की सड़कों पर उतरे और उग्र विरोध के साथ प्रदर्शन किया तो पटना डीएम का एक बयान सामने आया था. पटना डीएम ने साफ शब्दों में ये कहा था कि कोचिंग संस्थानों की भूमिका भी जांच के दायरे में है. किसी ने अभ्यर्थियों को उकसाया है तो उसपर कार्रवाई होगी. बता दें कि खान सर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वो परीक्षा के रिजल्ट की चर्चा करते देखे जा रहे हैं. हालांकि बुधवार को एक अफवाह उड़ा कि खान सर गिरफ्तार कर लिये गये.

इधर खान सर ने भी मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी. मंगलवार को आरा में अभ्यर्थियों ने ट्रेन में आग लगा दी और जमकर बवाल काटा तो इसे खान सर ने गलत करार दिया. उन्होंने यह भी कहा कि आरआरबी ने जो कदम आज उठाया वो अगर 18 जनवरी को लिया होता तो इतना उपद्रव नहीं होता. हम लोगों ने 8 मीलियन ट्वीट कराया था. लेकिन आरआरबी ने अच्छा स्टेप ये उठाया है कि सारे स्टूडेंट से सुझाव मांगा है और कमिटी बैठाई गयी है.

खान सर ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि उनके बारे में अफवाह उड़ाया गया है. बताया कि हमलोगों ने आंदोलन को रोककर रखे हैं. आंदोलन करने वाले छात्रों को मना करते रहे हैं कि 26 जनवरी को कोई आंदोलन ना हो. वहीं पटना डीएम के बयान पर उन्होंने कहा कि वो कानून-व्यवस्था को देख रहे हैं, सुलझे व्यक्ति हैं. इस दौरान आरआरबी के फैसले पर खान सर नाराज दिखे और विरोध में कई बिंदु सामने रखा. इस आंदोलन को उन्होंने नेता विहीन बताया.

(नोट: खान सर के गिरफ्तारी को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. यह अफवाह हो सकती है)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें