1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jagdanand singh statement asked lalu yadav health update rjd president told whole country is sick avh

पूरा देश ही बीमार है... लालू यादव की तबीयत के बारे में पूछे जाने पर Jagdanand Singh का अजीबो-गरीब बयान

पत्रकारों ने राजद कार्यालय में जगदानंद सिंह से राजद सुप्रीमो लालू यादव के तबीयत को लेकर उनसे अपडेट पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तो पूरा देश ही बीमार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jagdanand Singh news
Jagdanand Singh news
Twitter

बिहार राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंहा का एक बयान राजनीतक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत के बारे में पूछे जाने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि पूरा देश ही बीमार है. वहीं अब उनके इस बयान को लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है.

जानकारी के अनुसार पत्रकारों ने राजद कार्यालय में जगदानंद सिंह से राजद सुप्रीमो लालू यादव के तबीयत को लेकर उनसे अपडेट पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तो पूरा देश ही बीमार है. जगदानंद सिंह के इस बयान को लेकर अब कई तरह मायने निकाले जा रहे हैं.

बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं जगदानंद- इससे पहले भी जगदानंद सिंह का एक बयान काफी सुर्खियों में था. राजद में विवाद के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा था कि हू इज तेजप्रताप ? मैं लालू यादव के प्रति जिम्मेदार हूं और किसी के सवाल का जवाब नहीं दे सकता हूं.

सीने में दर्द की शिकायत के बाद एम्स पहुंचे थे लालू- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत बुधवार को अचानक कुछ ज्यादा खराब हो गयी. जिसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया. यहां करीब एक घंटे तक इलाज हुआ. कई जांचें भी गयीं. इसके बाद दर्द खत्म होने के बाद उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गयी. बताया जा रहा है कि उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी.

एम्स के कार्डियोलॉजी और नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट के चिकित्सकों ने उनकी जांच की. चिकित्सकों ने लाल प्रसाद यादव को सलाह दी है कि एहतियात बरतें. फिलहाल चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती रखने की जरूरत नहीं समझी है. जानकारी के मुताबिक वह अपनी बेटी मीसा भारती के घर वापस पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बेहतर इलाज के लिए कुछ दवाएं बदली हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें