1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jagdanand singh resignation for lalu prasad yadav party rjd state president post in bihar politics avh

तेज प्रताप के बयान से आहत हैं जगदानंद सिंह? RJD प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे के सवाल पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के साथ जगदानंद सिंह
तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के साथ जगदानंद सिंह
Twitter

Bihar News: बिहार की राजनीतिक से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद खेमे से आ रही है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं इस्तीफे के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि मुझसे बुलवाना आसान नहीं है और मीडिया में जो खबर चल रही है, उसको मैं नहीं रोक सकता हूं.

इससे पहले सोशल मीडिया पर यह सूचना वायरल हुई थी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपना इस्तीफा राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भेज दिया है. हालांकि राजद ने इस्तीफे की खबर को बेबुनियाद बताया है. इधर, तेज प्रताप से नाराजगी के सवाल पर जगदानंद ने कहा कि मुझे अंकल कहता है और मैं नाराज हो जाऊंगा?

RJD ने किया खंडन

जगदानंद के इस्तीफे का राजद ने खंडन किया है. राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि विभिन्न समाचार चैनलों पर चलाये जा रहे राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से जगदानन्द सिंह जी के इस्तीफे की खबर को बेबुनियाद बताते हुए कहा है कि जानबूझकर किसी साजिश के तहत इस प्रकार की निराधार और भ्रामक खबर चलाई गई है.

तेज प्रताप के बयान से आहत थे जगदानंद?

वहीं जगदानंद सिंह के इस्तीफे के बाद कयासों और अटकलों का दौर शुरू हो गया है. राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो जगदानंद सिंह पिछले दिनों तेज प्रताप यादव के बयान से नाराज बताए जा रहे थे. रजत जयंती के दौरान तेज प्रताप ने कहा था कि कुछ लोग संगठन को कमजोर करने में लगे हैं और पार्टी कार्यालय में महिलाओं को जगह नहीं दे रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते हैं जगदानंद सिंह

बताते चलें कि जगदानंद सिंह लालू प्रसाद यादव के काफी करीबी माने जाते हैं. जगदानंद सिंह बक्सर से सांसद रह चुके हैं. वहीं राजद के अंदरूनी हलकों में उन्हें अनुशासन वाला नेता कहा जाता है. इधर, जगदानंद सिंह के इस्तीफे पर अभी तक राजद की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें