1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. hope of victory of justice shweta sister of sushant singh rajput appealed to prime minister modi

न्याय की जीत की उम्मीद : सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
FILE PIC

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को अपने भाई के लिए न्याय की अपील की. श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संक्षिप्त नोट लिखकर प्रधानमंत्री से उनके भाई की मौत के मामले को देखने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि साक्ष्यों के साथ कोई छेड़छाड़ ना हो.

I am sister of Sushant Singh Rajput and I request an urgent scan of the whole case. We believe in India’s judicial...

Posted by Shweta Singh Kirti on Friday, July 31, 2020

उन्होंने लिखा, ''हम बेहद साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वह बॉलीवुड में था, ना ही हमारा अब कोई है.'' श्वेता ने कहा, ''मेरा आपसे अनुरोध है कि तत्काल इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही ढंग से हो और किसी साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ ना की जाये. उम्मीद है न्याय की जीत होगी.''

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे. अभिनेता की असमय मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने हाई प्रोफाइल जांच शुरू की और इस दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसी बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने अपने बयान दर्ज कराये.

अभिनेता की मौत के करीब एक महीने बाद, उनके पिता ने राजपूत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को पटना पुलिस में शिकायत दर्ज करायी और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया. श्वेता ने इंस्टाग्राम पर डाले अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्हें न्यायिक व्यवस्था में भरोसा है और वह ''किसी भी कीमत पर न्याय'' की उम्मीद करती हैं.

सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर टिप्पणी की 'सत्यमेव जयते.' अंकिता लोखंडे ने शुक्रवार को एक समाचार चैनल को बताया था कि वह इस कठिन परिस्थिति में सुशांत के परिवार के साथ हैं और उनकी मौत के पीछे के कारण जानना चाहती हैं.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें