1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. girl raped in patna latest news hotel under the guise of birthday party uproar in police station over arrest of accused rjs

Patna Crime News बर्थडे पार्टी की आड़ में पटना में युवती से रेप, आरोपी की गिरफ्तारी पर थाने में हंगामा

राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने है. युवती के साथ रेप के आरोप में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेमिका (Lover) ने अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में युवती से रेप
पटना में युवती से रेप
Prabhatkhabar

पटना. बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को होटल बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करने और फिर शादी से इनकार करने का एक मामला सामने आया है. यह मामला राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र की है. प्रेमिका (Lover) की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी प्रेमी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी पर रामकृष्ण नगर थाना में काफी देर तक ड्रामा होता रहा.

दरअसल, यह मामला 11 सितंबर की है.युवती अपने प्रेमी के बुलाने पर उसके पास होटल में गई थी. वो जब वहां पहुंची तो देखा कि होटल में कोई नहीं है. ऐसै देख युवती वहां से बाहर निकलने लगी. लेकिन प्रेमी राहुल ने उसे जबरन पांच घंटे तक होटल में अपने पास रखा और फिर उसके साथ दुष्कर्म भी किया. लड़की ने जब इसका विरोध की तो उसने युवती को शादी का झांसा दिया. लेकिन बाद में वो शादी की बात से मुकर गया. लड़की ने यह बात अपने घरवालों को बता दी, जिसके बाद घरवाले पहले लड़की को लेकर प्रेमी के घर पहुंचे लेकिन प्रेमी के घरवालों ने शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया.

लड़के वाले के शादी से इंकार करने पर लड़की वालों ने लड़के के खिलाफ रामकृष्ण नगर थाने में केस दर्ज करा दिया. थाना में मामला दर्ज होने पर इस मामले में दो बार पंचायत भी हुई लेकिन लड़के के घरवाले शादी को तैयार नहीं हुए. आखिरकार लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया. बेटे की गिरफ्तारी के बाद लड़के के घरवाले कानूनी कार्रवाई के भय से शादी को तैयार हो गये. इस दौरान लड़की के घरवालों ने पुलिस से लड़के को छोड़ने का अनुरोध भी किया.

लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार युवक राहुल को पुलिस ने जेल भेज दिया.पुलिसवालों की दलील है कि चुकी एफआईआर दर्ज हो चुकी है इसलिए अब जो भी फैसला होगा वह न्यायालय से ही होगा. स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक और युवती दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं. युवती द्वारा दर्ज प्राथमिकी ने बताया गया है कि राहुल कुमार के साथ उसका प्रेम संबंध था. राहुल अक्सर उसे शादी का झांसा दिया करता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें