1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news monk who came to patna to ask for donation sprayed the woman mouth unconscious rdy

पटना में चंदा मांगने आये साधु ने महिला के मुंह पर स्प्रे छिड़क किया बेहोश, जेवरात लूट कर हुआ फरार

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपित की तलाश की जा रही है. पीड़िता के मुताबिक वह मूलरूप से सीतामढ़ी की रहनेवाली है. पिछले चालीस वर्षों से वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक किराए के मकान में रहती है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
crime news
crime news
Prabhat Khabar Graphics

पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र अप्सरा होटल स्थित एक मकान में साधु के भेष में आये आरोपित ने महिला के मुंह पर स्प्रे छिड़क घर में रखे जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इस मामले में पीड़िता पूजा देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दरअसल यह घटना एक जनवरी की है, लेकिन इस मामले अबतक कोई कार्रवाई नहीं हो पायी है.

रविवार को पीड़िता थाने पहुंची और आरोप लगाया कि केस दर्ज करने के बाद अबतक पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है जबकि आरोपित का मोबाइल चालू है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपित की तलाश की जा रही है. पीड़िता के मुताबिक वह मूलरूप से सीतामढ़ी की रहनेवाली है. पिछले चालीस वर्षों से वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के अप्सरा होटल के पास एक किराए के मकान में रहती है.

साधु ने महिला से कहा था, कोई दिक्कत हो तो फोन कर लीजियेगा

पीड़िता ने बताया कि 24 जनवरी को कामाख्या से एक साधु पूजा में सहयोग करने के लिए चंदा मांगने आया. इस दौरान उसने साधु को 51 रुपये दान दिया. तभी साधु ने उससे मोबाइल नंबर मांगा. मोबाइल नंबर बताने पर साधु ने मेरे फोन पर कॉल कर नंबर सेव कर लिया. कहा कोई दिक्कत हो तो मुझे फोन कर लीजिएगा. दो दिन बाद ही साधु का फोन आया तो महिला से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा. साधु ने इसी क्रम में महिला से पूछा कि क्या आपके कमर में दर्द रहता है...यह सुन महिला ने कहा हां बाबा.

मैं ऐसा उपाय करूंगा की आपका कमर दर्द हमेशा के लिए ठीक हो जायेगा. महिला ने कहा कि कोई जरूरत नहीं है. इसके बाद फोन काट दिया. 1 फरवरी की दोपहर में महिला अकेले अपने घर में मौजूद थी. तभी वह साधु फिर आ धमका. आरोप है कि साधु ने महिला के ऊपर नशीला स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद साधु उसके घर में रखा सोने का मंगलसूत्र, एक चैन, एक ढोलना, हनुमानी, सोने की अंगूठी व सोने की दो कान बाली लेकर भाग गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें