1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. coronavirus in bihar corona patient commits suicide by jumping from patna aiims building stir in hospital premises read corona news of patna as bihar corona updates

Coronavirus In Bihar : कोरोना मरीज ने पटना एम्स की बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या, अस्पताल परिसर में मचा हड़कंप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
PTI

पटना: प्रदेश की राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण को लेकर मरीजों में खौफ का माहौल इस कदर बढ़ा हुआ है कि एक मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी है. बताया जा रहा है कि पटना एम्स अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूद कर 21 वर्षीय मरीज ने जान दे दी है, जिसकी लाश एम्स में बेसमेंट में पड़ी देख हड़कंप मच गया.

कोरोना के इलाज कराने के दौरान एम्स बिल्डिंग से कूद कर दी जान

सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस भी एम्स में पहुंच गयी और लाश को कब्जे में करके छानबीन करने में जुटी है. जानकारी के अनुसार एम्स बिल्डिंग से कूद कर जान देने वाले इक्कीस वर्षीय मरीज कोरोना का इलाज करा रहा था. अस्पताल में इलाजरत मरीज के कूद कर जान देने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

20 जुलाई को एम्स में कराया था भर्ती

फुलवारीशरीफ थानेदार रफीकुर रहमान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि एक मरीज ने अस्पताल से कूद कर सुसाइड कर लिया है जो बिहटा के मोहम्मदपुर का रहने वाला है. बिहटा के मोहम्मदपुर निवासी राजेश के बेटे रोहित कुमार के रूप में उसकी शिनाख्त हुई है. कोरोना संक्रमित रोहित को परिजनों ने 20 जुलाई को एम्स में भर्ती कराया था.

नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला जारी

वहीं नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार व शुक्रवार को पटना जिले के दो और मरीजों की मौत हो गयी है. अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनोद कुमार सिंह ने बताया जिन मरीजों की मौत हुई है, उनमें एक की गुरुवार की रात 19 जुलाई को भर्ती हुए पत्रकार नगर पानी टंकी निवासी 60 वर्षीय एक व्यक्ति थे जो अस्थमा व हृदय रोग के मरीज थे.

महज पंद्रह दिनों में 40 मरीजों की मौत

वहीं शुक्रवार को बीते 21 जुलाई को भर्ती बीएच कॉलोनी पटना के 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक सुजीत यक्ष्मा, हाइपरटेंशन व मधुमेह के मरीज थे. इस प्रकार नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित 71 मरीज की अब तक मौत हो चुकी है. स्थिति यह है कि महज पंद्रह दिनों में अस्पताल में 40 मरीज की मौत हो चुकी है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें