1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan do meet uncle pashupati paras in delhi parliament monsoon session split lok janshakti party avh

Bihar News: तो दिल्ली में होगी चाचा पशुपति पारस से भतीजा चिराग पासवान की मुलाकात? जानिए जमुई सांसद ने क्या कहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chirag Paswan
Chirag Paswan
Facebook

लोक जनशक्ति पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान पहली बार अपने चाचा पशुपति पारस से मिल सकते हैं. चिराग ने इसके संकेत भी दिए हैं. जमुई सांसद ने कहा कि संसद के मॉनसून सत्र के दौरान चाचा पशुुपति पारस से उनकी मुलाकात हो सकती है. हालांकि चिराग ने आगे जोड़ा कि पार्टी को बचाने की उनकी लड़ाई आगे जारी रहेगी.

चिराग गुट के लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान गुरुवार को पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया. मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि अभी उनकी पार्टी का किसी से गठबंधन करने की तैयारी नहीं है. आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान गठबंधन की बात होगी. चाचा पशुपति से मिलने के सवाल पर संसद में हम दोनों सांसद हैं तो, मिलना स्वभाविक है.

पारस के घर से बैरंग लौटे थे चिराग- बता दें कि लोजपा में टूट के बाद चिराग पासवान पशुपति पारस से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे. हालांकि इस दौरान पारस चिराग से नहीं मिले. चिराग ने पारस से मिलने के लिए उनके घर के बाहर घंटोंं तक इंतजार किया था.

लोजपा में टूट के बाद से है क्लेस- बताते चलें कि लोजपा में टूट के बाद ही पासवान परिवार में क्लेस है. चाचा पारस ने प्रिंस राज सहित चार सांसद के साथ मिलकर लोजपा पर अपना दावा कर दिया. हालांकि मामला अभी चुनाव आयोग के पास है. वहीं पशुपति पारस मोदी सरकार में मंत्री बनाए गए हैं.

इधर, आज से चिराग अपने आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत कर रहे हैं. शुक्रवार को पटना के बख्तियारपुर, बाढ़, मोकामा, बेगूसराय होते हुए खगड़िया पहुंचेगे. इसके अलावा कटिहार सहित अन्य जगहों तक यात्रा करेंगे

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें