1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bmp campus murder the affair of the two married soldiers was going on for one and a half years they came close to each other while on duty ksl

बीएमपी कैंपस मामला : डेढ़ साल से चल रहा था दोनों शादीशुदा जवानों का अफेयर, ड्यूटी के दौरान एक-दूसरे के करीब आये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोरखा जवान अमर सूब्बा और महिला जवान वर्षा तितुंग
गोरखा जवान अमर सूब्बा और महिला जवान वर्षा तितुंग
प्रभात खबर

पटना : गोरखा जवान अमर सूब्बा 18 साल से गोरखा रेजिमेंट में था. वह बीएमपी-1 गोरखा रेजिमेंट में तैनात था, जबकि महिला जवान वर्षा तितुंग की ज्वाइनिंग दो साल पहले की है. एक ही कैंपस में एक साथ ड्यूटी के दौरान दोनों करीब आ गये. पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर एक-दूसरे से प्यार करने लगे.

दोनों के अलग-अलग शादीशुदा होने के बावजूद करीब डेढ़ साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. इसकी खास वजह यह भी है कि दोनों दार्जिलिंग के ही रहनेवाले थे. लेकिन, घटना के दिन दोनों में कुछ ऐसी बात हुई कि अमर सूब्बा गुस्से से लाल हो गया. पल भर में दोनों ने इस दुनिया को छोड़ दिया.

कैंपस में मौजूद लोगों ने दबी जुबान से इस बात को स्वीकार किया है कि दोनों के बीच अफेयर था. दोनों एक-दूसरे से बात करते थे. घटना के बाद शस्त्रागार के पदाधिकारी नील बहादुर थापा ने एफआइआर दर्ज करायी है.

पटना में ही रहता है दोनों का परिवार

अमर और वर्षा की फैमिली पटना में अलग-अलग जगहों पर रहती है. अमर का परिवार रूपसपुर थाना क्षेत्र के सुंदरनगर में रहता है. अमर के बच्चे पटना में ही पढ़ते हैं. वहीं, वर्षा की फैमिली पटना के शेखपुरा में रहती है. घटना के बाद बीएमपी-1 ने इसकी जानकारी दोनों के परिवारवालों को दी. वहां पहुंच कर परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे. इस दौरान कैंपस में मौजूद पदाधिकारियों ने उन्हें ढांढ़स बंधाया.

ड्यूटी के दौरान एक और गोरखा जवान की हो चुकी है मौत

गोरखा जवान के सुसाइड की खबर पटना में पहली नहीं है. इसके पहले भी मुख्यमंत्री के आवास में सुरक्षा ड्यूटी के दौरान एक गोरखा जवान की मौत हो गयी थी. पहले पता चला कि उसने सुसाइड कर लिया है, लेकिन जांच में पता चला कि गलती से फायरिंग होने की वजह से उसकी मौत हुई थी.

घटना की हो रही है जांच

पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एक पुरुष और एक महिला जवान की मौत हुई है. अमर सूब्बा के इनसास राइफल से गोली चली है. मौके से पांच खोखे बरामद हुए हैं. प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों में लव अफेयर था. इस बात की जांच चल रही है कि आखिर किस बात को लेकर लड़ाई हुई थी. एफएसएल ने जांच के लिए सैंपल लिया है. रिपोर्ट आने पर अन्य जानकारी सामने आयेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें