1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp mp sushil modi attacked rjd state president jagdanand singh over latest taliban afghanistan update news remark rjs

Video तालिबान पर बिहार में तू-तू मैं-मैं, पढ़िए जगदानंद के वार पर मोदी का पलटवार

Bihar Politics बिहार की राजनीति में तालिबान और अफगानिस्तान की एंट्री के बाद राजनीतिक तापमान बढ़ गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तालिबान पर बिहार में तू-तू मैं-मैं
तालिबान पर बिहार में तू-तू मैं-मैं
सोशल मीडिया

बिहार की राजनीति में तालिबान और अफगानिस्तान की एंट्री के बाद राजनीतिक तापमान बढ़ गया है. मुख्य विपक्षी दल RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को तालिबान (RSS is Talibani) से तुलना कर दिया. इसपर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (BJP MP Sushil Modi) ने जगदानंद सिंह पर हमला बोलते हुए लालू-राबड़ी शासनकाल की तुलना तालिबानी शासन से कर दी.

दरअसल, यह विवाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की ओर से भाजपा पर हमला करते हुए कहा गया कि "तालिबान नाम नहीं, एक संस्कृति है. भारत में RSS तालिबानी हैं. ये लोग दाढ़ी काटते हैं. चूड़ी बेचने वाले और पंक्चर बनाने वाले को मारते हैं.

इन सबके खिलाफ लालू यादव ने लंबी लड़ाई लड़ी, संघर्ष किया और इसलिए उन लोगों ने कहा- अरबपतियों की खिलाफत करता है, धार्मिक उन्मादियों के खिलाफ है, आडवाणी को गिरफ्तार करता है इसलिए लालू प्रसाद को जेल में डालो'. जगदानंद सिंह मंगलवार को लालू के पुत्र तेज प्रताप यादव के विवादास्पद बयान के बाद पहली बार पार्टी के सार्वजनिक मंच से बोल रहे थे.

मोदी ने राजद को तालिबानी बताया

राजद के वार पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पलटवार करते लालू-राबड़ी शासनकाल की तुलना तालिबानी शासन से कर दी. वे यहां ही नहीं रुके उन्होंने जगदानंद सिंह पर हमला करते हुए कहा कि राजद के छोटे राजकुमार की इच्छा के मुताबिक काम करने और बड़े राजकुमार से लगातार अपमानित होने के दबाव में जगदानंद मानसिक संतुलन खो रहे हैं, इसलिए वह हिंसा में विश्वास करने वाले बर्बर तालिबानियों की तुलना राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से कर रहे हैं.

मोदी ने अपना हमला जारी रखते हुए जगदानंद को सिंह लालू-राबड़ी के शासनकाल की याद दिलाते हुए उन्हें लालू प्रसाद के जेल जाने पर 'खड़ाऊं सरकार' चलाने वाला नेता करार दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें