26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा महिलाओं को दूसरे नजरिये से देखती है: आलोक शर्मा

संवाददाता,पटनाकर्नाटक में हुए महिलाओं के यौन शोषण के मामले को कांग्रेस राष्ट्रीय मुद्दा बनाना चाहती है. इस मुद्दे को लेकर पटना पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भाजपा पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हुई महिलाओं के यौन शोषण की घटना का जो वीडियो सामने आया है वह मानवता को शर्मसार करने वाली है. यह बताती है कि भाजपा महिलाओं को भोग की वस्तु समझती है.

संवाददाता,पटना

कर्नाटक में हुए महिलाओं के यौन शोषण के मामले को कांग्रेस राष्ट्रीय मुद्दा बनाना चाहती है. इस मुद्दे को लेकर पटना पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भाजपा पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हुई महिलाओं के यौन शोषण की घटना का जो वीडियो सामने आया है वह मानवता को शर्मसार करने वाली है. यह बताती है कि भाजपा महिलाओं को भोग की वस्तु समझती है. इस अतिसंवेदनशील मामले में भाजपा एवं जनता दल (एस) के हसन लोकसभा क्षेत्र से संयुक्त प्रत्याशी प्राज्जवल रेवन्ना द्वारा सैकड़ों महिलाओं का यौन शोषण की घटना सामने आयी है. प्राज्जवल वर्तमान में सांसद हैं और पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा के परिवार से आते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके लिए वोट भी मांग चुके हैं. कर्नाटक में जेडीएस और भाजपा एक साथ चुनाव लड़ रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा को छह महीना पहले से इस घटना की जानकारी थी. फिर भी उसने जनता दल (एस) के साथ गठबंधन किया एवं आरोपी को अपना संयुक्त उम्मीदवार तक बनाया. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार न होती तो अनगिनत महिलाओं के साथ यह घिनौना खेल चलता रहता. दरअसल भाजपा नेताओं में महिलाओं को भोग की वस्तु समझने की लत सी लगती जा रही है. पता चला है कि करीब 2800 यौन शोषण के वीडियो पेन ड्राइव में कैद है. कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी शिवकुमार ने इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसआइटी का गठन किया हैं एवं पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए स्पेशल पब्लिक प्रोसेक्युटर की नियुक्ति भी कर दिया है. महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटना भाजपा के शासन में आम बात बनती जा रही है. मेघालय में भी इसी तरह का भाजपा के नेता द्वारा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था, फिर उतराखंड में. उन्नाव में, कठुआ में और यहां तक कि देश के महिला पहलवानों के साथ भी इस तरह की घटना घट चुकी है. कांग्रेस पार्टी इसकी घोर निंदा करती है. इस मौके पर डा मदन मोहन झा, निर्मलेंदु वर्मा, ब्रजेश पांडेय , राजेश राठौड़, ब्रजेश प्रसाद मुनन, लाल बाबू लाल, निधि पांडेय सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें