26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा ने पार्टी पदाधिकारियों को मतदान प्रतिशत बढ़ाने का टास्क दिया

मतदाताओं से मिलकर मतदान के लिए करें प्रेरित : भीखूभाई दलसानिया संवाददाता,पटनाशुरुआती दो चरण में कम मतदान प्रतिशत को देखते हुए अगले चरण के चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए भाजपा ने अपने बी प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. भाजपा पहले और दूसरे चरण को देखकर अब तीसरे तथा चौथे चरण में किसी प्रकार का जोखिम लेना नहीं चाहती है. पार्टी ने अपने सभी पदाधिकारियों, विधायकों, विधान पार्षदों और लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने का टास्क दिया है.

मतदाताओं से मिलकर मतदान के लिए करें प्रेरित : भीखूभाई दलसानिया संवाददाता,पटना शुरुआती दो चरण में कम मतदान प्रतिशत को देखते हुए अगले चरण के चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए भाजपा ने अपने बी प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. भाजपा पहले और दूसरे चरण को देखकर अब तीसरे तथा चौथे चरण में किसी प्रकार का जोखिम लेना नहीं चाहती है. पार्टी ने अपने सभी पदाधिकारियों, विधायकों, विधान पार्षदों और लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने का टास्क दिया है.दरअसल भाजपा ने देश में इस बार 400 पार का नारा दिया है.कम मतदान ने पार्टी की चिंता की लकीरें बढ़ा दी हैं. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया ने लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को अपने -अपने क्षेत्र व बूथों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने का टास्क दिया है.उन्हें मतदान सूची के आधार पर मतदाताओं से मुलाकात करने और भाजपा के लिए मतदान करवाने के लिये प्रेरित करने के लिए कहा गया है. सोमवार को प्रदेश संगठन महामंत्री ने इस संबंध में बैठक की.उन्होंने ने अपने निर्देश में मतदाताओं को विकास और राष्ट्रवाद के आधार पर मतदान के लिए प्रेरित के लिए कहा है.बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, अनिल शर्मा , जगन्नाथ मंडल सहित समिति के विभिन्न विभागों व प्रकोष्ठों से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे. दलसानिया ने पार्टी के पदाधिकारियों से कहा कि मतदाताओं को बताएं नरेंद्र मोदी सरकार की बीते दस वर्षों की उपलब्धियां और भविष्य का विजन. वहीं,75 वर्ष या उससे अधिक की आयु वाले हर जाति वर्ग के बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रुपए की नि:शुल्क चिकित्सीय सहायता के बारे में जानकारी दें और उन्हें आवेदन की प्रक्रिया में सहयोग करें.उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक अब हर अल्टरनेट दिन पर होगी. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया ने लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों को अपने -अपने क्षेत्र व बूथों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने का टास्क दिया है.उन्हें मतदान सूची के आधार पर मतदाताओं से मुलाकात करने और भाजपा के लिये मतदान करवाने के लिये प्रेरित करने के लिये कहा गया है. सोमवार को प्रदेश संगठन महामंत्री ने इस संबंध में बैठक की.उन्होंने अपने निर्देश में मतदाताओं को विकास और राष्ट्रवाद के आधार पर मतदान के लिए प्रेरित के लिये कहा है.दलसानिया पार्टी के पदाधिकारियों से कहा कि मतदाताओं को बताएं नरेंद्र मोदी सरकार की बीते दस वर्षों की उपलब्धियां और भविष्य का विजन. वहीं,75 वर्ष या उससे अधिक की आयु वाले हर जाति वर्ग के बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रुपए की नि:शुल्क चिकित्सीय सहायता के बारे में जानकारी दें और उन्हें आवेदन की प्रक्रिया में सहयोग करें.उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक अब हर अल्टरनेट दिन पर होगी. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, अनिल शर्मा , जगन्नाथ मंडल सहित समिति के विभिन्न विभागों व प्रकोष्ठों से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें