1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 sharad daughter from bihariganj and shatrughan son descended from bankipur in the ground asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : शरद की बेटी बिहारीगंज से तो शत्रुघ्न का बेटा बांकीपुर से उतरे मैदान में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुभाषिनी
सुभाषिनी
प्रभात खबर

पटना : बिहार की राजनीति में दो और राजनीति परिवार की अगली पीढ़ी मैदान में उतर गयी है. पूर्व मंत्री शरद यादव की बेटी बिहारीगंज से तो पूर्व मंत्री और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे बांकीपुर से चुनावी मैदान में उतरे हैं.

लोकतांत्रिक जनता दल के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की पुत्री सुभाषिनी यादव और गोपालगंज के पूर्व सांसद काली पांडेय बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गये. सुभाषिनी मधेपुरा जिले की बिहारीगंज सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार होंगी.

सुभाषिनी ने बताया कि 19 अक्तूबर को वह नामांकन करेंगी. गुरुवार को वह पटना पहुंचेंगी. एनडीए में बिहारीगंज सीट जदयू के खाते में है. यहां से जदयू ने निरंजन कुमार मेहता को उम्मीदवार बनाया है. फिलहाल अस्पताल में भर्ती शरद यादव की सेहत में सुधार हो रहा है.

शत्रुघ्न के बेटे को कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार

इधर, कांग्रेस ने अभिनेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा को बांकीपुर से उम्मीदवार बनाया है. इसकी शत्रुघ्न के बेटे लव बांकीपुर से कांग्रेस उम्मीदवारआधिकारिक घोषणा गुरुवार को होगी. लव सिन्हा गुरुवार या शुक्रवार को नामांकन करेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी संजय राय ने बताया कि लव सिन्हा पटना पहुंच गये हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें