28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: कोविशील्ड विवाद पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, जानें जांच के मुद्दे पर क्या बोले राजद नेता

Bihar: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर कोरोना वैक्सीन को लेकर कोई शंका पैदा हो रही है तो उसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि वोट प्रतिशत शंका पैदा कर रहा है.

Bihar: पटना. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि यदि वैक्सीन को लेकर कुछ बात उठ रही है तो उसकी जांच होनी चाहिए. कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के ऊपर उठ रहे विवाद पर गुरुवार को जब तेजस्वी यादव से पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि अभी इस मामले में उनको कोई जानकारी नहीं है. मामले की जानकारी लेने के बाद ही वो इस पर कुछ कह सकते हैं, वैसे उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई शंका पैदा हो रही है तो इसकी जांच होनी चाहिए.

निर्वाचन आयोग पर सवाल

दो चरणों के चुनाव का देर से वोट परसेंटेज की घोषणा करने के मामले में निर्वाचन आयोग पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले चुनाव होने के बाद 9 बजे तक ही इसकी घोषणा हो जाती थी, लेकिन इस बार निर्वाचन आयोग वोट परसेंटेज की घोषणा देर से कर रही है. चुनाव आयोग को इस मामले में ट्रांसपेरेंसी रखनी चाहिए. निर्वाचन आयोग द्वारा बार-बार आंकड़े बदल दिए जा रहे हैं और अब पता चला है कि वोट प्रतिशत 2 से 3% बढ़ गया है. पहले शाम तक ही हर बूथ पर कितना प्रतिशत वोट गिरा है. इसकी जानकारी मिल जाती थी. निर्वाचन आयोग द्वारा इस तरह का काम किया जा रहा है तो शंका बढ़ जाती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री म से महंगाई पर नहीं बोल पाते हैं. ग से गरीबी पर नहीं बोल पाते हैं. ब से बेरोजगारी पर नहीं बोल पाते हैं. यही कारण है कि उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट किया था. 2014 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुना है कि वह किस-किस मुद्दे पर बोलते थे. आज प्रधानमंत्री के भाषण में यह कुछ भी नहीं है. प्रधानमंत्री आज केवल झूठ बोलते हैं. विपक्ष को कोसते हैं.

Also Read: Bihar: राबड़ी देवी ने बहू राजश्री को सिखाया चक्की चलाना, तेजस्वी की पत्नी ने इंस्टा पर शेयर की फीलिंग

चिराग कार्रवाई को स्वतंत्र

आरक्षण के मुद्दे पर चिराग की ओर से कानूनी कार्रवाई करने वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान उन पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र हैं. तेजस्वी यादव किसी से डरने वाला नहीं है. चिराग पासवान ने जो बयान दिया था, उन्होंने उस बयान के आधार पर बात कही थी. चिराग पासवान बड़े भाई हैं. वह जो भी कार्रवाई करना चाहते हैं करें, उनका स्वागत है. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें