1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar stf traces its stolen vehicle from danapur from west bengal two arrested ksl

Bihar: एसटीएफ ने दानापुर से चोरी गयी अपनी गाड़ी को पश्चिम बंगाल से ढूंढ़ निकाला, दो गिरफ्तार

दानापुर से एसटीएफ की चोरी गयी सूमो को एसटीएफ ने पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया है. साथ ही दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को भी गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar: पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों अंतरराज्यीय चोर.
Bihar: पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों अंतरराज्यीय चोर.
प्रभात खबर

Bihar: दानापुर से एसटीएफ की चोरी गयी सरकारी सूमो गाड़ी को एसटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया है. साथ ही बिहार के समस्तीपुर और भोजपुर जिले के दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को भी गिरफ्तार किया है. मालूम हो कि गिरफ्तार चोरों के खिलाफ समस्तीपुर, मधुबनी, नवादा, पटना आदि जिलों के विभिन्न थानों में चोरी के कई मामले दर्ज हैं.

चालक ने थाने में गाड़ी चोरी का दर्ज कराया था मामला

जानकारी के मुताबिक, दानापुर में बीते शनिवार की रात वाहन चोरों ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की सरकारी सूमो गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया था. एसटीएफ की सूमो गाड़ी के चालक दिनेश ने थाने में गाड़ी चोरी होने का मामला दर्ज कराया. वहीं, पुलिस ने मौके की छानबीन कर सीसीटीवी फुटेज खंगाला था.

रात में ही चोरों ने गायब कर दी थी एसटीएफ की गाड़ी

प्राथमिकी में चालक दिनेश ने बताया कि शनिवार की रात को अधिकारी को छोड़ने के बाद वह सरकारी सूमो गाड़ी आनंद बाजार स्थित बीएन सिंह के मकान के नीचे खड़ा कर दिया था. सुबह जब वह उठ कर गाड़ी की सफाई करने के लिए पहुंचा, तो देखा कि गाड़ी गायब थी. इसके बाद उसने एसटीएफ के अधिकारी को इसकी सूचना दी.

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले से बरामद की गयी गाड़ी

दानापुर थाने में दर्ज कांड संख्या 300/22 में एसटीएफ एसओजी-1 की टीम ने पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के डालकोला थाना क्षेत्र से चोरी गयी सूमो गोल्ड गाड़ी को बरामद कर लिया है. साथ ही दो अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. अब चोरों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

बिहार के रहनेवाले हैं दोनों अंतरराज्यीय वाहन चोर

बताया जाता है कि दोनों अंतरराज्यीय गिरफ्तार चोर बिहार के ही रहनेवाले हैं. इनमें समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की लगूनिया सूर्यकांत पंचायत के कोरबाधा के रामाश्रय सहनी का पुत्र मुकेश सहनी और भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र निवासी राजेंद्र शर्मा का पुत्र सुनील कुमार उर्फ सुनील शर्मा शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें