30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर निशाना, बोले- गवर्नर देख रहे प्रशासन का काम

Bihar Politics: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव बाद बिहार में बड़े बदलाव का संकेत दिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार का प्रशासन मुख्यमंत्री आवास के बदले राजभवन से चल रहा है.

Bihar Politics: पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि बिहार का प्रशासन मुख्यमंत्री आवास के बदले राजभवन से चल रहा है. बिहार का प्रशासन का काम राजभवन से गवर्नर देख रहे हैं. अधिकारियों को बुलाकर उनसे समीक्षा कर रहे हैं. जेडीयू वाले लोग अपनी सीटों पर लगे हुए हैं और बीजेपी के लोग अपनी सीटों को बचाने में जुटे हैं. यह चीजे बता रही हैं कि चार जून के बाद कुछ बड़ा होगा. उन्होंने कहा कि जब से हमने कहा है कि हमारे चाचा अपनी पार्टी को बचाने के लिए चार जून को कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, तब से वह प्रचार में नहीं निकले हैं.

मोदी के हारने का कारण बनेंगे ये तीन मुद्दे

तेजस्वी यादव ने उन तीन कारणों का खुलासा किया है जिसके आधार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनाव में हार होगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि यही तीन वजह है जो नरेंद्र मोदी को चुनाव हरवा रही है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को उनकी तीन महबूबा चुनाव हरवा रही हैं. नरेंद्र मोदी अपनी तीनों महबूबा से सबसे अधिक प्यार करते हैं. नरेंद्र मोदी की पहली मबबूबा बेरोजगारी है, दूसरी महबूबा गरीबी और तीसरी महबूबा महंगाई है. ये तीनों महबूबा मिलकर नरेंद्र मोदी को चुनाव हरवा रही हैं.

मीडिया डाल सकती है ध्यान में बाधा

प्रधानमंत्री मोदी के कन्याकुमारी दौरे पर तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी अपनी मार्केटिंग करने कन्याकुमारी जा रहे हैं. नरेंद्र मोदी फोटो खींचवाने और शूटिंग करवाने के लिए कन्याकुमारी जा रहे हैं. पिछली बार गुफा में बैठकर फोटो खींचवा रहे थे. इस बार वह कन्याकुमारी जा रहे हैं, तो प्रधानमंत्री से निवेदन है कि मीडिया और कैमरा पर प्रतिबंध लगाएं. शांति से वहां जाकर ध्यान करे, ध्यान करने में बाधा नहीं होने दें.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

तीन सौ से अधिक सीट जीतने का दावा

तेजस्वी यादव ने कहा कि अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कुल 251 सभाएं मेरी पूरी हो जाएंगी. इस बार देश में इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. हमलोग तीन सौ सीटें पार कर गए हैं. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एक तरफ जहां एनडीए 400 से अधिक सीटों पर जीत का दावा कर रही है, तो वहीं इंडी गठबंधन तीन सौ से अधिक सीटों पर जीतने की बात कह रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें