1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics latest update bjp senior leader and deputy cm sushil modi slams rjd chief lalu prasad son tejashwi yadav and tej pratap yadav over rjd cycle rally protest against fuel price hike

सुशील मोदी ने लालू के 'लाल' तेजस्वी-तेजप्रताप पर साधा निशाना, कहा- साइकिल के साथ फोटो खिंचाने के अलावा और क्या कर सकते हैं?

By Samir Kumar
Updated Date
लालू की मनी पोलिटिक्स बिहार की गरीबी का मजाक : सुशील कुमार मोदी
लालू की मनी पोलिटिक्स बिहार की गरीबी का मजाक : सुशील कुमार मोदी
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके दोनों बेटों तेजस्वी यादव एवं तेज प्रताप यादव पर जमकर हमला बोला है. सुशील मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, जो पार्टी राजनीति को विकास और सेवा के रास्ते से उतार कर इसे अकूत कमाई करने का जरिया बना चुकी है और जिसके युवराज महंगी बाइक और लक्जरी कारों का शौक रखते हों, जो अपने बंगले के बाथरूम में भी एसी लगवाते हों, वे पेट्रोल-डीजल के मूल्य निर्धारण का गणित समझे बिना साइकिल के साथ फोटो खिंचाने के अलावा और क्या कर सकते हैं?

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई व पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव पर हमला तेज करते हुए आगे कहा कि जिनकी गाड़ियों में एसी बंद नहीं होते, वे पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लागू किये गये लॉकडाउन के 82 दिनों तक पेट्रोलियम कंपनियों ने कोई मूल्य वृद्धि नहीं की.

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने साथ ही कहा कि राजद में एमएलए-एमपी के टिकट बिकने का आरोप लगाकर जब पार्टी के सीनियर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इस्तीफा भेज चुके हों, तब गरीबों-मजदूरों का नाम लेने वाली पार्टी का असली चेहरा एक बार फिर सामने आया. उन्होंने लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद लोकलाज की फिक्र छोड़कर पहले भी अमीरों को राज्यसभा के टिकट बेचकर संपत्ति बना चुका है. चारा घोटाला से लेकर टिकट बिक्री तक जारी लालू प्रसाद की मनी पोलिटिक्स बिहार की गरीबी का मजाक है.

गौर हो कि सदन में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में गुरुवार को साइकिल पर सवार होकर मार्च किया और रस्सी से ट्रैक्टर खींचा. पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित अपनी माता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से अपने बडे भाई और विधायक तेजप्रताप यादव और सैकड़ों समर्थकों के साथ साइकिल पर सवार होकर डाकबंगला चौराहा पहुंचे तेजस्वी ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में रस्सी से ट्रैक्टर खींचा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें