1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar political news chandan singh ljp mp nawada meets bihar cm nitish kumar political temperature is high as lojpa supremo chirag paswan attacks on nitish kumar and jdu skt

जेडीयू पर चिराग के तेवर कड़े पर लोजपा सांसद ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, गरमायी सूबे की राजनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा सांसद ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात
लोजपा सांसद ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात
social media

बिहार के सियासी गलियारे में एक बार फिर हलचल तेज हो गयी है.बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान शुरू हुई लोजपा और जदयू के बीच की खटास के बीच अब लोजपा सांसद चंदन कुमार ने रविवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. चंदन सिंह लोजपा के कद्दावर नेता पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के भाई हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवादा के लोजपा सांसद चंदन कुमार ने रविवार की शाम पटना के एक अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वो सीएम नीतीश कुमार को गुलदस्ता देते दिख रहे हैं. तस्वीर बाहर आते ही सियासी कयासों का दौर चालू हो गया.

सीएम नीतीश से मुलाकात के क्या मायने हैं?इस सवाल के जवाब में सांसद ने इसे किसी भी सियासी चश्मे से बाहर निकलकर देखने की बात कही. उन्होंने कहा कि यह मुलाकात राजनीति से इतर थी और उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र यानी नवादा के विकास के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि हाल में ही बिहार में जीते लोजपा के एकमात्र विधायक ने भी जदयू नेता अशोक चौधरी से मूलाकात की थी.अब सासद के मुलाकात के बाद लोगों के बीच सियासी खिचड़ी पकनी शुरू हो गयी है. गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में लोजपा ने खुलकर जदयू का विरोध किया था और जदयू के सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे. वहीं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला भी बोला था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें