1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat election 2021 police arrested the accused of illegal sand mining avh

Bihar: पर्चा दाखिल करने आए अवैध रेत उत्खनन के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वज्रवाहन में बैठा कर ले गई जेल

निराला कुमार नामांकन के लिए आए थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान खूब ड्रामा भी हुआ. हालांकि अंत में पुलिस निराला कुमार को ले जाने में कामयाब रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पर्चा दाखिल करने आए अवैध रेत उत्खनन के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पर्चा दाखिल करने आए अवैध रेत उत्खनन के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
prabhat khabar

बिहार में पंचायत चुनाव से पहले माफियाओं पर पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. पटना के मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर पंचायत में एक साल पूर्व अवैध खनन को लेकर पुलिस पर हुए हमले और अवैध खनन का मामल के आरोपी निराला कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उक्त आरोपी को वज्रवाहन से ले गयी. आरोपी आज मुखिया पद के लिए नामांकन कराने आया था.

जानकारी के अनुसार आज निराला कुमार नामांकन के लिए आए थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान खूब ड्रामा भी हुआ. हालांकि अंत में पुलिस निराला कुमार को ले जाने में कामयाब रही.

वज्रवाहन लाया गया- पुलिस पर हमले के आरोपी निराला कुमार को गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने वज्रवाहन बुलाया और फिर उसे थाने ले जाया गया, जहां से बाद में जेल भेज दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को डर थी कि कहीं आरोपी के समर्थक लड़ाई कर छुड़ा न लें.

इधर, आरोपी ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे मेरे विरोधी नेताओं द्वारा साजिश कर पुलिस से मिलीभगत मुझे गिरफ्तार कराया गया है. मेरे खिलाफ झूठी साजिश रची गई है. वहीं इस बाबत पूछे जाने पर दानापुर के एएसपी ने कहा कि आरोपी पर पुलिस पर हमला के साथ सरकारी कार्य मे वाधा पहुचाने और अवेध खनन का भी मामला दर्ज है .

गौरलतब है कि बिहार में पहले चरण के चुनाव प्रचार का काम बुधवार को शाम पांच बजे समाप्त हो जायेगा. पहले चरण में राज्य के 10 जिलों के 12 प्रखंडों में पंचायत चुनाव कराया जा रहा है. इसको लेकर प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार को लेकर अंतिम जोर लगायी जा रही है.

इनपुट : बैजु कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें