1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat chunav 2021 firing on candidate of panchayat samiti post during voting in muzaffarpur avh

Bihar Panchayat Chunav: मुजफ्फरपुर में वोटिंग के दौरान पंचायत समिति पद के कैंडिडेट पर फायरिंग, हड़कंप

मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड रामपुर विश्वनाथ गांव में के प्रत्याशी राजन कुमार पोलिंग स्टेशन का मुआयना कर रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Panchayat Chunav
Bihar Panchayat Chunav
Prabhat Khabar

बिहार के मुजफ्फरपुर में के सरैया प्रखंड में दूसरे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच खबर आ रही है कि प्रखंड के रामपुर विश्वनाथ में पंचायत समिति सदस्य उम्मीदवार राजन कुमार पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई है. वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड रामपुर विश्वनाथ गांव में के प्रत्याशी राजन कुमार पोलिंग स्टेशन का मुआयना कर रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है. हालांकि इस फायरिंग में राजन कुमार बच गए. वहीं घटना के बाद सरैया पुलिस पहुंची है.

मतदान काफी धीमा- बता दें कि मुजफ्फरपुर के सरैया और मड़वन में आज दूसरे चरण का मतदान जारी है. सरैया में सुबह 10 बजे तक मड़वन में 9% और सरैया में 12% मतदान हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों जगहों पर मतदान काफी धीमा चल रहा है.

वहीं चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के बाद जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम प्रणव कुमार व एसएसपी जयंतकांत ने संयुक्त आदेश जारी कर अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिये है. किसी तरह की सूचना मिलने पर मुख्यालय को अवगत कराने को कहा गया है. मतदान के दौरान बाधा पहुंचाने वालों के गिरफ्तारी के आदेश दिये गये है.

बताते चलें कि बिहार के 34 जिलों के 48 प्रखंडों में दूसरे चरण का मतदान किया जा रहा है. वहीं कई जगहों से ईवीएम खराब होने की सूचना आई है, तो कई जगहों पर पुलिस और प्रत्याशियों के बीच झड़प की खबर सामने आई है.

इनपुट : शिवेंद्र कुमार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें