1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news teacher shot dead when loot in auto in patna now sit will investigate the case read patna robbery news updates skt

ऑटो में बैठी शिक्षिका ने लूटपाट का किया विरोध तो आंख में गोली मारकर लुटेरों ने कर दी हत्या, अब SIT करेगी मामले की जांच

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

पटना में जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल पर शनिवार की देर रात लूटपाट के दौरान साइना परवीन की हत्या मामले में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. रेंज आइजी संजय सिंह के आदेश पर पुलिस ने इस मामले में एसआइटी टीम का गठन किया है जो महिला के मर्डर में शामिल अपराधियों को पकड़ने का काम करेगी. इधर, पुलिस जांच में पता चला है कि हथियाबंद अपराधी पहले से ऑटो में बैठे थे और चिरैयाटांड़ पुल के सुनसान इलाके में गाड़ी के जाने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही ऑटो पुल पर पहुंची, अपराधियों ने लूटपाट के दौरान महिला की गोली मार कर हत्या कर दी और, रुपये पर्स, आदि सामान लेकर फरार हो गये.

पति बैंक में व महिला डेहरी ऑनसोन में टीचर थी

पुलिस के मुताबिक डेहरी ऑन सोन की रहने वाली महिला साइका परवीन डेहरी ऑनसोन में ही एक उच्च विद्यालय में शिक्षिका थीं, जबकि उनके पति इमरान सीवान स्थित बंधन बैंक में कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर हैं. घटना की रात वह सीवान से बस के माध्यम से अपने पति इमरान आलम के साथ पटना आयी थी. फिर ऑटो से अगमकुआं स्थित धनुकी मोड़ से पटना जंक्शन जा रही थी. जंक्शन पर पति-पति को एक होटल में रात गुजरना था. फिर रविवार की सुबह दोनों को डेहरी ऑन सोन जाना था.

कनपटी पर पिस्टल सटाया, विरोध करने पर मार दी गोली

पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव को उनके पति इमरान के हवाले सौंप दिया. वहीं, इमरान के बयान पर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ जक्कनपुर थाने में एफआइआर दर्ज की है. पुलिस को दिये बयान में इमरान ने बताया कि ऑटो में पहले से दो यात्री बैठे हुए थे. ऑटो जैसे ही चिरैयांटाड़ पुल से जंक्शन के लिए नीचे होने लगी चालक ने ऑटो रोक दिया. इसके बाद आगे बैठे अपराधी ने उनके कपनटी पर पिस्टल सटा कर लूटपाट करना शुरू कर दिया. इमरान के पर्स में 2500 रुपये थे, जिसे इमरान ने अपराधियों को दे दिया. दूसरा अपराधी उनकी पत्नी का पर्स छीनने लगा. पत्नी ने विरोध किया तो एक अपराधी ने गोली मार दी. गोली साइका के बायीं आंख में लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके बाद ऑटो चालक सहित दोनों अपराधी वहां से फरार हो गये.

एक साल पहले ही हुई थी शादी, हाल ही में मनायी थी सालगिरह

इमरान ने बताया कि एक साल पहले ही डेहरी ऑन सोन में दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी. पिछले महीने ही दोनों ने अपनी शादी की सालगिरह मनायी थी. इमरान के मुताबिक घटना के बाद वह चिल्लाता रहा, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. जबकि वहां से कई लोग बाइक और पैदल ही आ जा रहे थे. यहां तक कि घटना के वक्त पुलिस की एक भी गश्ती गाड़ी मौके पर नहीं थी. जबकि चिरैयांटाड़ पुल के पास चार थाने कोतवाली, जक्कनपुर, गांधी मैदान और कंकड़बाग थाने की सीमा लगती है. इमरान ने कहा कि इसके बाद मैंने खुद ही तीन बार डायल 100 फोन किया. हालांकि डायल 100 का फोन उठा और दस मिनट बाद पुलिस की गाड़ी आयी और हमलोगों को पीएमसीएच ले गयी.

आइजी खुद पहुंचे थाने, कैमरे में दिखे बदमाश

घटना की सूचना के बाद जांच के लिए रविवार को रेंज आइजी संजय सिंह खुद जक्कनपुर थाने पहुंचे और मामले की पड़ताल की. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का चेहरा कैद हो गया है. इसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं, रेंज आइजी संजय सिंह ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए एसआइटी टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात चिरैयाटांड़ पुल पर ऑटो सवार महिला को लूटपाट के दौरान बदमशों ने गोली मार हत्या कर दी थी. महिला को आनन-फानन में पीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें