1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update rjd supremo lalu prasad son tejashwi yadav asks questions from nitish kumar government over kisano ki mang aur crime in bihar state smb

तेजस्वी का नीतीश सरकार से सवाल, बिहार के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य क्यों नहीं मिलता है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav
Prabhat Khabar (FILE PIC)

Bihar Latest Politics News Update राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट कर एनडीए (NDA) सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा है, सरकार बताएं कि बिहार के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य क्यों नहीं मिलता है?

तेजस्वी ने सरकार पर हमला जारी रखते हुए बोला कि पिछले पंद्रह सालों में एनडीए सरकार ने कृषि की बेहतरी के लिए बिहार में कुछ नहीं किया. जबकि, बिहार के किसानों की प्रति व्यक्ति आय देश में सबसे कम है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि प्रदेश में एनडीए सरकार ने एपीएमसी समाप्त कर किसानों के अधिकार छिन लिए गये हैं. यह किसानों के हित में नहीं है.

वहीं, बुधवार को ही उन्होंने 'महाजंगलराज का महाडरावना नजारा' शीर्षक से ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला बाेला है कि दरभंगा में हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाजार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गये. जबकि, वहां से चंद कदम दूर ही पुलिस अधीक्षक ऑफिस और बीजेपी एमएलए का आवास है. तेजस्वी ने एनडीए सरकार से पूछा है कि जवाब कौन देगा. 30 साल पहले के मुख्यमंत्री या वर्तमान मुख्यमंत्री?

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें