1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest politics news update fir registered against tejashwi yadav and other rjd leaders held public meeting in support of farmers protest smb

Bihar News : बिना अनुमति गांधी मैदान में प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी समेत RJD के अन्य प्रमुख नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav
Prabhat Khabar (FILE PIC)

FIR Registered Against Tejashwi Yadav नये कृषि कानूनों के खिलाफ और दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में आरजेडी ने शनिवार को गांधी मैदान में धरना दिया. वहीं, प्रतिबंधित एरिया में प्रशासन से बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन करने के आरोप में गांधी मैदान थाने की पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, वृषिण पटेल, बली यादव समेत 20 नामजद व करीब 450 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है.

गांधी मैदान थाने के प्रभारी रणजीत कुमार वत्स ने बताया कि तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन के नेता गांधी मैदान में गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना दिया, लेकिन प्रशासन की ओर से इसकी अनुमति नहीं मिली थी. इसके बाद गांधी मैदान के गेट नंबर चार पर ही तेजस्वी के नेतृत्व में कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये. जिन्हें पुलिस ने काफी हटाने का प्रयास किया. जिसको देखते हुए पुलिस ने धरना की अगुवाई कर रहे व धरने में शामिल खास नेताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है.

हिम्मत है तो सरकार भेजे जेल, नहीं लेंगे बेल: श्याम रजक

राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा कि यदि राज्य सरकार में हिम्मत है तो गांधी मैदान में धरना देने के मामले में उन्हें और राजद नेताओं को जेल भेजे. उन्होंने कहा कि हमलोग जमानत नहीं लेंगे. सरकार को हिम्मत है तो सीधे हमलोगों को जेल भेजने का प्रबंध करे. पटना जिला प्रशासन ने गांधी मैदान में धरना देने के मामले में राजद और महागठबंधन नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें