1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news updates sonu sood accept marriage invitation of a bihar girl neha sahay bollywood rkt

बिहार की नेहा ने सोनू सूद को बुलाया अपनी शादी पर, एक्टर ने सोशल मीडिया पर निमंत्रण स्वीकार करते हुए कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार की नेहा ने सोनू सूद को बुलाया अपनी शादी पर
बिहार की नेहा ने सोनू सूद को बुलाया अपनी शादी पर
फोटो - सोशल मीडिया

Bihar News, Bollywood News: कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में लोगों मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं. आम जनता के बीच मसीहा से रूप में विख्यात हुए सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में हैं. पर, इस बार चर्चा का करण किसी के मदद करने को लेकर नहीं बल्कि सोनू सूद का एक शादी में जाने के कारण है. अभिनेता को ट्विटर पर एक शादी में आने का निमंत्रण मिला है और उन्होंने शादी में जाने के लिए हामी भर दी है.

बिहार की नेहा ने सोनू सूद को बुलाया अपनी शादी पर, एक्टर ने सोशल मीडिया पर निमंत्रण स्वीकार करते हुए कही ये बात

बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले की रहने वाली नेहा सहाय ने ट्विटर पर अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है. नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा,"सॉरी सर एक्साइटमेंट में आपका नाम लिखना भूल गई थी... शादी में आपके आने से ही मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन जाऊंगी... मैं आपका इंतजार करूंगी."

सोनू सूद ने नेहा के इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. साथ ही अपने अनोखे अंदाज में नेहा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'चलो बिहार की शादी देखते हैं.' सोशल मीडिया पर नेहा की शादी का कार्ड और सोनू सूद का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कई उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि सोनू सूद ने सितम्बर में नेहा ने ट्वीटर पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में अपनी बहन की सर्जरी कराने को लेकर सोनू सूद से मदद मांगी थी, जिसपर अभिनेता ने कहा था कि नेहा की बहन उनकी भी बहन है, उनके लिए अस्पताल में प्रबंध कराए जा चुके हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें