1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news updates giriraj singh compares cm mamata banerjee to north korean leader kim jong un bjp tmc rkt

बंगाल की सीएम नहीं किम जोंग उन जैसी डिक्टेटर हो गई हैं ममता बनर्जी, भाजपा सांसद गिरिराज सिंह का बड़ा हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिराज सिंह ने ममता की तुलना किम जोंग से की
गिरिराज सिंह ने ममता की तुलना किम जोंग से की
फोटो - प्रभात खबर

Bihar News : अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर भाजपा के कद्दावर नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) एक बार सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) पर बड़ा बयान दिया है. गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी है.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शुक्रवार को लखिसराय के बड़हिया स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल पर जोरदार हमला बोला. गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग से की. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी अपने विरोधियों की हत्या की राजनीति करती हैं. कोई जुलूस निकाले तो उसकी भी हत्या हो जाती है. इस बार बंगाल के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और ममता बनर्जी का बंगाल से जाना तय है. वे पूरी तरह से डिक्टेटर की भूमिका में हैं.

‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ पर कही ये बात 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने किसानों के आंदोलन और ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ पर भी अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा कि आज एक देश एक चुनाव का समय आ गया है. आज जरूरत है एक देश एक चुनाव का समय आ गया है. भारत के अंदर एक चुनाव समाप्त होता है तो अनेक राज्यों में एसेंबली का चुनाव शुरू हो जाता है, वह समाप्त होता है तो स्थानीय निकाय के चुनाव का समय आ जाता है. इससे विकास बाधित हो रहा है. लग अलग चुनाव से देश का समय व धन बर्बाद होता है. इसलिए इसे राज्य से न देखकर एक देश एक चुनाव पर सहमति बननी चाहिए.

किसानों को भड़काया गया 

उन्होंने किसान बिल पर बोलते हुए कहा कि किसान बिल पर किसानों का विरोध नहीं है. इसमें कुछ पार्टी की राजनीति मंडियों के तहत थी. आज पांच साल में एमएसपी का रेट 40 प्रतिशत से ऊपर गया, दलहन में 70 प्रतिशत से ऊपर गया. इस बार भी खरीदारी हो रहा है. जो मंडियों की राजनीति करते हैं, वही लोग इसमें लगे हुए हैं. किसान इसमें शामिल नहीं हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें