1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news sold the married woman for 45 thousand by pretending second marriage

Bihar News: दूसरी शादी का झांसा देकर विवाहिता को 45 हजार में बेचा, पीड़िता ने घर फोन कर लगायी मदद की गुहार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दूसरी शादी का झांसा देकर विवाहिता को 45 हजार में बेचा
दूसरी शादी का झांसा देकर विवाहिता को 45 हजार में बेचा
Prabhatkhabar

पटना : घर से गायब चल रही महिला शिवानी देवी को दूसरी शादी कराने के नाम पर यूपी के भदौही जिले में बेच दिया गया है. शिवानी ने अपने भाई और पिता से फोन पर बात करके बताया है कि उसे 45 हजार रुपये में बेच दिया गया है. वह लगातार रो रही है और अपने घरवालों से गुहार लगा रही है कि उसे वापस घर लाएं. शिवानी के घर वाले जब दीघा थाने की पुलिस से मदद मांगने गये, तो पहले उनसे गाड़ी दिलाने की मांग की गयी और फिर बाद में कहा गया कि बिना अधिकारियों के आदेश के नहीं जायेंगे. बिहार से जुड़ी हर News in Hindi से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

थक हार कर शिवानी देवी को लाने के लिए उसके घरवाले खुद ही यूपी के भदौही चले गये हैं. शिवानी का कहना है कि उसे दूसरी शादी करने के लिए हाजीपुर ले जाया गया और फिर नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर दिया गया. जब उसे होश आया, तो वह यूपी में थी. शिवानी देवी की शादी गोला रोड में हुई है. उसके दो बेटे हैं. लेकिन शिवानी का पति शिव चौधरी उसे बराबर मारता था. इसलिए वह अपने मायके आ गयी थी. यहीं अपने बच्चों के साथ रह रही थी. 9 जुलाई को वह घर से यह कह कर निकली की वह कपड़ा लाने ससुराल जा रही है. लेकिन वह वापस नहीं आयी.

शराब के नशे में मारपीट, युवक को मारा चाकू, एक गिरफ्तार

पटना के दीघा थाना क्षेत्र के चौहटा माली टोला में बुधवार की देर रात मारपीट के दौरान चाकूबाजी हो गयी. पुट्टू नाम के लड़के ने शराब पी रखी थी. जब उसपर नशा चढ़ गया, तो वह अपने पड़ोसी लक्ष्मण को गाली देने लगा. इसी बात को लेकर दोनों मारपीट हुई. मारपीट के दौरान पुट्टू ने लक्ष्मण को चाकू मार दिया. चाकू उसके पेट और हाथ में लगी है. उसे तत्काल इलाज के लिए भेजा गया. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू मारने के आरोप में पुट्टू को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को जेल भेजा गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें