1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar fir registered against 92 people including rabri tejashwi

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर राबड़ी, तेजस्वी समेत 92 लोगों के खिलाफ FIR

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राबड़ी, तेजस्वी समेत 92 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज
राबड़ी, तेजस्वी समेत 92 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज
प्रभात खबर

पटना : गोपालगंज जिले की ओर जाने के लिए शुक्रवार को 10, सर्कुलर रोड पर जमा हुए राजद के पार्टी विधायकों और पुलिस के बीच तीखी नोक-झोंक के बाद शुक्रवार की देर रात सचिवालय थाने में एफआइआर दर्ज कर ली गयी. पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत 32 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. जानकारी देते हुए सचिवालय थाना प्रभारी ने बताया कि राबड़ी आवास से गोपाल गंज जाने के लिए जमा हुए लोगों ने 10, सर्कुलर रोड पर लॉकडाउन व सोशल उल्लंघन के नियमों की अवहेलना की. जिसको देखते हुए थाने में राबड़ी देवी, तेजस्वी समेत करीब 92 लोगों पर एफआइआर दर्ज की गयी है. दर्ज मामले के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

तेजस्वी के मार्च पर मांझी ने उठाये सवाल

गोपालगंज हत्या कांड पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के मार्च पर हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने आपत्ति दर्ज की है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा सिर्फ एक घटना को मुद्दा बना कर मार्च करना ठीक नहीं है, जबकि इस तरह की घटनाएं नवादा, अररिया, जहानाबाद और गया आदि जगहों पर भी हुई है. तेजस्वी सब लोगों को साथ लेकर नहीं चल रहे हैं, उनके कार्यों से ऐसा लगता है कि वो अपने आगे किसी को नहीं समझते.

मांझी ने आगे कहा कि तेजस्वी को मंत्र देने वाले लालू को जेल पहुंचाने वाले लोग हैं. वो कभी गरीबों का भला नहीं करते़ तेजस्वी द्वारा जातिय राजनीति को रंग देने के सवाल पर मांझी ने कहा कि हमें सभी वर्गों को ध्यान में रख कर चलना होगा. दलितों, अतिपिछड़ों, अल्पसंख्यकों व सवर्णों की हत्या पर भी सवाल उठाना चाहिए़ इसके अलावा मांझी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के जिलाध्यक्षों ने बात की. मांझी ने यह बात सोनियां गांधी तक उठाने को कहा. उन्होंने कहा कि दो बार प्रयास करने के बाद भी लालू यादव से बात नहीं हो पायी. अब वह बात नहीं करेंगे.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें