1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 live updates on rally of rahul gandhi cm nitish kumar cm yogi adityanath bjp jp nadda rjd tejashwi yadav in kishanganj simanchal bihar assembly election 2020 breaking news exclusive photo video of all party candiates upl

Bihar Chunav LIVE Update: तीसरे चरण के वोटिंग से पहले बिहार में जुबानी जंग हुई तेज, सीएम नीतीश का विपक्ष पर निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार
Prabhat khabar

Bihar Chunav 2020 LIVE News Update: बिहार विधानसभा के दो चरण के चुनाव हो चुके हैं और अब तीसरे चरण के लिए जोर आजमाइश जारी है. 7 नवंबर को होने वाले तीसरे चरण के मतदान के लिए आज से चुनावी प्रचार अभियान काफी तेज रहा. इसी क्रम में आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार में रैली की. वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी, सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव सहित कई नेताओं की आज चुनावी जनसभा को संबोधित किया. बिहार चुनाव & बिहार इलेक्शन 2020 की LIVE Update के लिए बने रहें Prabhat Khabar के साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

किशनगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा कि कौन किसको देश से बाहर करेगा! ऐसा इस देश में किसी में दम नहीं है कि हमारे लोगों को, सब हिंदुस्तान के हैं सब भारत के हैं, कौन किसको बाहर करेगा साहब?

email
TwitterFacebookemailemail

लोकल के लिए वोकल होगा बिहार - पीएम

पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार के हर जिले में ऐसे उत्पाद हैं जिनकी अपनी पहचान है. खाने-पीने की चीजें, फल-सब्जियां, पेंटिंग-हैंडीक्राफ्ट जैसी कई चीजें बिहार की पहचान से जुड़ी हैं. हर बिहारी हमेशा से लोकल के लिए वोकल रहा है. NDA इस पहचान को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में हमारा लक्ष्य कानून का राज बनाए रखना है - पीएम मोदी

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा अध्यक्ष ने पूछा लालू यादव से सवाल

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में भाजपा JDU के साथ कर रही है विश्वासघात : शिवसेना

शिवसेना के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस कहा कि भाजपा पहले क्षेत्रीय पार्टियों के साथ गठबंधन करती है. फिर जब अपना पांव जमा लेती है. तब अपनी सहयोगी पार्टियों के साथ विश्वासघात कर हराने में लग जाती है.

email
TwitterFacebookemailemail

CM योगी का कांग्रेस पर बड़ा हमला 

CM योगी ने कहा कि मुंबई हमले के बाद भी लोग चाहते थे कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए, लेकिन कांग्रेस उस समय डर गई. जबकि पुलवामा हमले के बाद, पीएम ने कहा कि हम अपने सैनिकों की मौत का बदला लेंगे और हमने यह पाकिस्तान के अंदर जाकर किया.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल ने PM मोदी पर कसा तंज

बिहारीगंज में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी एक बात बताओ क्या किसान हवाई जहाज से जाकर बेचेगा या सड़क पर चलेगा, अगर सड़क पर चलेगा तो बिहार में सड़क कहां हैं?

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला.

email
TwitterFacebookemailemail

जदयू ने दिनेश को पार्टी से निकाला

जनता दल यूनाइटेड ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एमएलसी दिनेश सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

रैली से पहले राहुल का वार, मजदूरों के साथ मोदी-नीतीश ने शर्मनाक बर्बरता की

बिहार में तिसरे चरण के प्रचार से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, "जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-यूपी की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकार ने ये शर्मनाक बर्बरता की. कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की. यही सच है. "

email
TwitterFacebookemailemail

जदयू का चिराग पर पलटवार, तेजस्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं

पटना. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर जदयू ने जबरदस्त प्रहार कर दिया है. जदयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि तेजस्वी यादव की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं. जदयू नेता ने अपने ट्वीट में लिखा, हमने क्या किया ये देश के साथ विश्व ने भी देखा, लेकिन अंधों को नहीं दिखेगा, आप कह रहे हैं महागठबंधन का डर ? तेजस्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं. 10 नवंबर के बाद नज़र आएंगे आप ? परिवारिक युवराज का अंत इस चुनाव में तय होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

खुद के काम पर नहीं केवल मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं नीतीश

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम पर वोट मांग रही है. चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा, आदरणीय नीतीश कुमार जी आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं. खुद 5 साल क्या किया है यह राज़ किसी को नहीं पता. जेडीयू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं. जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम नीतीश करेंगे आज छह जगहों पर प्रचार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को छह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री ठाकुरगंज विस, कोचाधामन, अररिया, रानीगंज, महिषी व मधेपुरा विस में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पहली सभा किशनगंज जिले के ठाकुरगंज विस स्थित उच्च विद्यालय का मैदान, पौआखाली में होगी. सरी सभा कोचाधामन विस के फुलवारी धनसोना, तीसरी सभा अररिया जिले में अररिया विस के सुभाष स्टेडियम में होगी. चौथी चुनावी जनसभा रानीगंज विस के लालजी उच्च विद्यालय के मैदान में होगी. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहिए प्रभात खबर.

पांचवी सभा सहरसा जिले में महिषी विस के उच्च विद्यालय का मैदान, नवहट्टा में होगी. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधेपुरा कैंप हैलीपैड पहुंचेंगे. वहां से सड़क मार्ग से मधेपुरा जिले में मधेपुरा विस के रासबिहारी उच्च विद्यालय के मैदान में सभा को संबोधित करने के बाद सड़क मार्ग से ही कैंप आवास के लिए प्रस्थान करेंगे

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें