1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhojpur murder news arrah news today as murder of student and firing on lady during morning walk news skt

Bihar News: भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक कर रही महिला को मारी गोली, छात्र की हत्या कर फेंका शव

आरा में अपराधियों ने बेखौफ होने का परिचय दिया है. एक महिला को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार दी गई. वहीं एक छात्र का शव बरामद हुआ है जिसकी हत्या गोली मारकर कर दी गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो बड़ी घटनाओं को दिया अंजाम
भोजपुर में बेखौफ अपराधियों ने दो बड़ी घटनाओं को दिया अंजाम
प्रभात खबर

बिहार के भोजपुर जिले में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. गुरुवार को अपराधियों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर कानून-व्यवस्था को खुली चुनौती दे दी है. चारापोखरी में अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला को गोली मारी दी वहीं बहोरनपुर इलाके में 20 वर्षीय एकछात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों घटनाओं की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बजेन गांव के करीब गुरुवार की अहले सुबह टहलने निकली बजेन गांव की एक महिला को बदमाशों ने मारी गोली दी. जिसमें महिला बुरी तरह से जख्मी है,महिला बजेन गांव निवासी वकील राम की पत्नी चन्द्रावती देवी है.घटना सुबह करीब 6 बजे की है.जख्मी महिला के पति रेलवे में कार्यरत हैं. महिला का परिवार किसी दूसरे जगह रहता है, हाल ही में वे बजेन गांव आये हुए थे.

मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला को गोली कमर में लगी है. घटना के बाद गांव में अफरा तफरी मचा हुआ है. विदित हो कि इसके पहले 15 नवंबर को बजेन गांव के ही नवनिर्वाचित मुखिया संजय सिंह को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इधर अभी महीना भी नही गुजरा यह दूसरी घटना घटित हो गई. वहीं एक और घटना में एक 20 वर्ष उम्र के युवक को गोली मार दी गई. युवक की मौत हो गयी है.

बिहिया में बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप 20 वर्षीय एक युवक का शव गुरुवार की सुबह बरामद हुआ है. युवक की हत्या गोली मारकर की गयी है. मृतक की पहचान विकास ठाकुर के रुप में हुई है जो कि बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के गौरा गांव निवासी कमलेश ठाकुर उर्फ अटल ठाकुर का पुत्र था. जानकारी के अनुसार, युवक आरा में रहकर ही पढ़ाई करता था. पुलिस हत्या के कारणों को पता करने में जुटी है. हत्यारे को पकड़ने के बाद ही इसका खुलासा होगा.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें