1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. aishwarya rai wants more maintenance money from tej pratap yadav skt

तेज प्रताप से भरण पोषण के नाम पर मिल रहे रुपये पत्नी ऐश्वर्या के लिए पर्याप्त नहीं, अदालत में लगायी गुहार

लालू-राबड़ी की बड़ी बहू व तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अदालत पहुंची हैं. तेज प्रताप यादव से अलग होकर रह रहीं ऐश्वर्या ने अपने भरण पोषण की राशि को बढ़ाने की अपील अदालत में की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय
तेज प्रताप यादव व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय
फाइल फोटो

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बड़ी बहू ऐश्वर्या राय फिर एकबार सुर्खियों में बने हुए हैं. विवाह से ही जुड़ा मामला है जिसके कारण अदालत में फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हुए हैं. दरअसल, लालू-राबड़ी की बहू ऐश्वर्या के तरफ से भरण पोषण के लिए तय की गयी राशि को बढ़ाने के लिए अपील की गयी है.

अभी 23 हजार रुपये मिल रहे 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच संबंध बिगड़े तो मामला अदालत तक पहुंचा. कोर्ट ने यह तय किया कि भरण पोषण के लिए तेज प्रताप यादव प्रत्येक माह अपनी पत्नी को 23 हजार रुपये देंगे. लेकिन अब उनकी पत्नी अदालत पहुंची हैं और भरण पोषण की इस राशि को बढ़ाने की अपील कर रही हैं.

तेज प्रताप यादव के वकील ने लिया नोटिस

तेज प्रताप यादव की तरफ से उनके वकील जगन्नाथ सिंह अदालत के सामने हाजिर हुए और नोटिस को स्वीकार किया. अदालत ने तेजप्रताप यादव से इस मामले में जवाब मांगा है. आगामी 23 जून को उनकी ओर से कोर्ट में जवाब दायर किया जाएगा. बता दें कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच रिश्तों में कड़वाहट आ चुकी है.

2018 में तेज प्रताप यादव व ऐश्वर्या की शादी

गौरतलब है कि वर्ष 2018 में तेज प्रताप यादव की शादी दरोगा राय की पोती और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी. शादी बेहद धूमधाम से की गयी थी. कद्दावर नेताओं ने इस समारोह में शिरकत किया था. लेकिन शादी के कुछ ही महीने के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे.

तेजप्रताप व ऐश्वर्या के बिगड़े रिश्ते

राबड़ी आवास से रोती बिलखती उनकी बहू अचानक बाहर निकल आईं. उनके साथ आए सारे सामान भी बाहर कर दिये गये. वहीं इस बीच तेज प्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक के आवेदन भी लगा दिये. दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाये थे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें