34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली चुनाव में प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने को बेचैन हैं नीतीश : शिवानंद

पटना : आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने के लिए बेचैन हैं. लेकिन, अभी तक इस दिशा में उनकी हर कोशिश नाकाम रही है. शिवानंद ने मंगलवार को कहा, ”दिल्ली चुनाव में […]

पटना : आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने के लिए बेचैन हैं. लेकिन, अभी तक इस दिशा में उनकी हर कोशिश नाकाम रही है.

शिवानंद ने मंगलवार को कहा, ”दिल्ली चुनाव में अभी तक नीतीश को प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने का मौका नहीं मिल पाया है. अमित शाह और जेपी नड्डा के बाद सीधे नित्यानंद राय के साथ उनको मंच साझा करने का मौका दिया गया.”

उन्होंने कहा, ”नीतीश प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने के लिए बेचैन हैं. लेकिन, अभी तक तो उनकी हर कोशिश नाकाम रही है. बेचारे नीतीश कुमार!” मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी गये नीतीश कुमार मंगलवार को पटना लौट आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें