26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राबड़ी ने बहू ऐश्वर्या का सामान पिता चंद्रिका के घर भेज दिया, चंद्रिका ने लेने किया इन्कार, कहा- हमें फंसाने की साजिश

अब करायेंगे एफआइआर पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और चंद्रिका राय परिवार के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच गुरुवार की देर शाम नाटकीय मोड़ तब देखा गया, जब पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर तैनात पांच सुरक्षा गार्ड दो जिप्सी में सामान भरकर चंद्रिका राय के घर जा पहुंचे. कहा कि ये सामान […]

अब करायेंगे एफआइआर
पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और चंद्रिका राय परिवार के बीच तनावपूर्ण संबंधों के बीच गुरुवार की देर शाम नाटकीय मोड़ तब देखा गया, जब पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर तैनात पांच सुरक्षा गार्ड दो जिप्सी में सामान भरकर चंद्रिका राय के घर जा पहुंचे.
कहा कि ये सामान राबड़ी देवी ने आपके यहां उतारने के लिए कहा है. चंद्रिका राय ने सामान लेने से तत्काल इन्कार कर दिया. उन्होंने मीडिया से कहा कि यह मुझे फंसाने की साजिश है.
उन्होंने पुलिस को बुलाकर इस संबंध में आपत्ति जतायी. कहा कि मैं सामान लेकर आये सुरक्षा कर्मियों व ड्राइवर पर मामला दर्ज कराऊंगा. उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से दो टूक कहा, मैंने और बेटी एेश्वर्या ने किसी सामान की मांग नहीं की थी. अभी महिला प्रताड़ना के मामले में सुनवाई चल रही है. ऐसे में इस तरह सामान भेजना समझ से परे है.
शाम छह बजे से शुरू हुआ यह ड्रामा रात 11 बजे तक चलता रहा. चंद्रिका राय ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिसवालों ने बताया कि राबड़ी देवी ने हमें आदेश दिया है कि यह सामान मेरे घर डंप कर दिया जाये. चूंकि इस मामले में अभी कोर्ट केस चल रहा है, इसलिए मुझे अचंभा हुआ, क्योंकि बिना कागज और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी से इस मामले में दूसरे पक्ष के भेजे गये सामान को स्वीकार करना गलत होता. इसलिए मैंने ये सामान उतरने नहीं दिया. बाद में इस मामले में शास्त्रीनगर थाना पुलिस को उन्होंने बुलाया.
चंद्रिका राय ने कहा कि मेरी बेटी का निजी सामान जैसे पासपोर्ट और दूसरे कार्ड, यहां तक कि मोबाइल भी उन्हीं के पास है. जबकि वह सामान उन्हें विवाद के समय ही लौटा देना चाहिए था. मैं बेटी का निजी सामान चाहता हूं. उन्होंने इस बात से इन्कार किया कि शादी में दहेज का कोई लेनदेन हुआ था. चंद्रिका ने बताया कि मुझे इस बात का पता नहीं है कि दो वाहनों में आया क्या है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें