27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : चौथे चरण के प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत, राज बब्बर भी आज करेंगे जनसभा

पटना : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में राज्य की पांच सीटों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर के लिए प्रचार का शोर आज शाम छह बजे थम जायेगा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जेडीयू अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी मुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता […]

पटना : लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में राज्य की पांच सीटों दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर के लिए प्रचार का शोर आज शाम छह बजे थम जायेगा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

जेडीयू अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी मुख्यमंत्री सह बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी और एलजेपी के मुखिया रामविलास पासवान आज बेगूसराय के साहेबपुर कमाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही समस्तीपुर के उजियारपुर और वारिसनगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, महागठबंधन के सबसे बड़े सहयोगी दल आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव समस्तीपुर, मुंगेर, दरभंगा और जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. साथ ही कांग्रेस नेता राज बब्बर आज बिहार आ रहे हैं. वह लखीसराय के केआरके हाईस्कूल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा दरभंगा के मेडिकल कॉलेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह पूर्वी चंपारण के अरेराज हाईस्कूल ग्राउंड में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस मौके पर बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा भी उनके साथ मौजूद होंगे.

इन सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा. चौथे चरण में 87 लाख से अधिक वोटर मताधिकार का प्रयोग करेंगे. चौथे चरण में प्रमुख प्रत्याशियों में अब्दुल बारी सिद्दीकी, गोपालजी ठाकुर, उपेंद्र कुशवाहा, नित्यानंद राय, रामचंद्र पासवान, डॉ अशोक कुमार, गिरिराज सिंह, कन्हैया कुमार, तनवीर हसन, राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, नीलम देवी प्रमुख हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें