30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेरे संबंध नीतीश, लालू और तेजस्वी से अच्छे हैं: रामदेव

पटना : योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा का शक के आधार पर नौ साल तक उत्पीड़न किया गया. उनको आतंकवादियों की तरह यातनाएं दी गयीं. इससे कैंसर जैसी बीमारी हो गयी. राष्ट्रभक्त-सन्यासी प्रज्ञा के साथ गुनाह की बेइंतहा की गयी है. नाला रोड स्थित पतंजलि चिकित्सालय परिसर में शुक्रवार को […]

पटना : योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा का शक के आधार पर नौ साल तक उत्पीड़न किया गया. उनको आतंकवादियों की तरह यातनाएं दी गयीं. इससे कैंसर जैसी बीमारी हो गयी. राष्ट्रभक्त-सन्यासी प्रज्ञा के साथ गुनाह की बेइंतहा की गयी है. नाला रोड स्थित पतंजलि चिकित्सालय परिसर में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 का लोस चुनाव आने वाले 20 से 25 सालों के चुनाव की आधारशिला रखेगा.

अगर वाराणसी से प्रियंका लड़तीं, मायावती और अखिलेश का उनको साथ मिलता तो वहां फाइट बहुत ही रोचक होती. 20-20 का खेल होता, ऐतिहासिक चुनाव होता. उनके न लड़ने से मुझे भी निराशा हुई. पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि उनके सबंध लालू, नीतीश, तेजस्वी, नीतीश से अच्छे हैं.
यहां राष्ट्रीय उत्तरदायित्व निभाने को रविशंकर प्रसाद को आशीर्वाद देने आया हूं कि वो विजयी हों. वे अच्छे और सभी वर्ग के लिये काम करने वाले व्यक्तित्व हैं. रामलला की कोर्ट में पैरवी करते हैं. बाबा ने कहा कि दूसरे दलों में भी चरित्रवान नेता हैं लेकिन पीएम मोदी का कद हिमालय जैसा है. उनसे मेरा संबंध लुका-छिपी का नहीं है. दावा किया कि अगले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बन रहे हैं. भाजपा के हाथों में ही देश को सुरक्षित बताया. देश नीतियों से चलता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें