36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : JDU में शामिल हुए BJP विधायक सुनील कुमार पिंटू, सीतामढ़ी से लड़ेंगे चुनाव

पटना : भाजपा के पूर्व विधायक व बिहार सरकार में मंत्री रहे सुनील कुमार पिंटू बुधवार को जदयू में शामिल हो गये. सुनील कुमार पिंटू को सीतामढ़ी से एनडीए का उम्मीदवार बनाया गया है. मालूम हो कि सीतामढ़ी में जदयू के उम्मीदवार बनाये गये स्थानीय चिकित्सक डॉ वरुण कुमार के टिकट वापस कर देने के […]

पटना : भाजपा के पूर्व विधायक व बिहार सरकार में मंत्री रहे सुनील कुमार पिंटू बुधवार को जदयू में शामिल हो गये. सुनील कुमार पिंटू को सीतामढ़ी से एनडीए का उम्मीदवार बनाया गया है. मालूम हो कि सीतामढ़ी में जदयू के उम्मीदवार बनाये गये स्थानीय चिकित्सक डॉ वरुण कुमार के टिकट वापस कर देने के बाद जदयू ने सुनील कुमार पिंटू को अपना प्रत्याशी बनाया है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के पूर्व विधायक और बिहार सरकार में मंत्री रहे सुनील कुमार पिंटू को जदयू ने सीतामढ़ी से अपना उम्मीदवार बनाया है. उम्मीदवार बनाये जाने से पहले सुनील कुमार पिंटू को मुंगेर से प्रत्याशी और पार्टी नेता ललन सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलायी. उसके बाद उनकी उम्मीदवारी की घोषणा की गयी. सुनील कुमार पिंटू वर्ष 2003 से लगातार चार बार भाजपा से विधायक रहे हैं. मालूम हो कि महागठबंधन की ओर से राजद ने अर्जुन राय को उम्मीदवार बनाया है. इस मौके पर ललन सिंह ने कहा कि सुनील कुमार पिंटू ने मंत्री रहते हुए अच्छा काम किया है. हम सभी उनका पार्टी में स्वागत करते हैं.

भारी विरोध के बाद डॉ वरुण ने लौटा दिया था टिकट

सीतामढ़ी के चर्चित सर्जन डॉ वरुण कुमार का स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुलेआम विरोध किया. पहली बार राजनीतिक मैदान में उतरे डॉ वरुण पर पैसे देकर टिकट लेने का आरोप लगाया था. इसके बाद स्थानीय जदयू और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इसके बाद नामांकन के पूर्व ही डॉ वरुण ने टिकट लौटा दिया. मालूम हो कि सीतामढ़ी में छह मई को वोट डाले जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें