26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फतुहा : फतुहा में रेलवे गुमटी पर बनेगा फुट ओवरब्रिज

फतुहा : दानापुर रेल मंडल के फतुहा- इस्लामपुर रेलखंड पर चल रहे विद्युतीकरण कार्य का शुुुक्रवार को रेलवे पूर्वी जोन के मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त रामकृपाल व डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के लिए स्पेशल रेल से वे पहली चरण मेें फतुहा से हिलसा स्टेशन तक गये. इस दौरान रेलखंड पर चल […]

फतुहा : दानापुर रेल मंडल के फतुहा- इस्लामपुर रेलखंड पर चल रहे विद्युतीकरण कार्य का शुुुक्रवार को रेलवे पूर्वी जोन के मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त रामकृपाल व डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के लिए स्पेशल रेल से वे पहली चरण मेें फतुहा से हिलसा स्टेशन तक गये. इस दौरान रेलखंड पर चल रहे विद्युतीकरण की कार्य की जांच की तथा काम को दुरुस्त करने का निर्देश दिया.
रेल अधिकारियों द्वारा शनिवार को भी हिलसा से इस्लामपुर के बीच रेलखंड का निरीक्षण किया जायेगा. रेलवे पूर्वी जोन के मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त रामकृपाल ने पत्रकारों को बताया कि विद्युतीकरण का कार्य पूरा होने पर ही उद्घाटन की तिथि निर्धारित की जायेगी. इसके पहले मुख्य रेल संरक्षा आयुक्त रामकृपाल व डीआरएम ने फतुहा स्टेशन का भी निरीक्षण किया.
निरीक्षण के दौरान डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर ने भाजपा नेेता सुधीर यादव,सामाजिक कार्यकर्ता शिशुपाल कुमार, लोजपा नेता रंजीत यादव आदि की मांग पर आश्वस्त किया कि रेलवे गुमटी पर आम लोगों के लिए फुट ओवरब्रिज का निर्माण जल्द ही शुरू हो जायेगा. रेलवे यार्ड मेें सड़क के निर्माण हो जाने से धूल उड़ने की समस्या भी जल्द खत्म हो जायेगी. मौके पर स्टेशन प्रबंधक रंजीत कुमार, आरपीएफ प्रभारी ज्ञानेश कुमार झा, एसआई बलवंत कुमार, रेल थाना अध्यक्ष अनिल कुमार राय आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें