25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- बिहार बना “घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट”

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर केंद्र और बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, विगतचार महीनों में बिहार “घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट” बन गया है. घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर केंद्र और बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, विगतचार महीनों में बिहार “घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट” बन गया है. घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी पर भी किसी प्रकार की कोई जांच-पड़ताल नहीं. कोई दोषी-अपराधी नहीं. पता नहीं बिहार में कोई भूत-प्रेत घोटाले कर रहा है क्या?

रेलवे टेंडर घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी के समक्षबिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी उपस्थिति एवं उनसे जारी पूछताछ पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखाहै, हम पर कोई स्थापित अपराध नहीं फिर भी हम जांच-एजेंसियों को पूरा सहयोग कर रहे है. मेरी मां, तबीयत ठीक नहीं होने के बावजूद भी आजईडी को जांच में सहयोग कर रही है. वो आइटी को पहले ही उनकी जांच में योगदान दे चुकी है.

अपने एक अन्य ट्वीट में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने लिखा है, कोई क्राइम नहीं होने के बावजूद मैं आइटी, सीबीआइ और ईडी की जांच में दो बार उन्होंने जहां बुलाया वहां जाकर उनकी जांच-पड़ताल में दिल से सहयोग कर चुका हूं. लेकिन, बिहार और देश में जोस्थापित अपराध कर रहे है उनकी जांच तो दूर कोई जिक्र भी नहीं.

तेजस्वी ने आगे लिखा है, मुझ पर जबरदस्ती काएफआइआर दर्ज किये आज 150 दिन हो गये है, लेकिन ये चार्जशीट अभी तक दर्ज नहीं कर पाये है. जबकि इन्होंने सबूत ढूंढ़ने के लिए सारी जगह छापे मार लिए. मुझसे अनेकों बार पूछताछ कर ली. सांच को आंच क्या? उन्होंने कहा, कुछ किया ही नहीं तो हमारे खिलाफ सबूत कहां से मिलेगा. अब ये लोग सबूत बनाना चाह रहे है. इनका एक बड़ा नेता सदन में मुझे धमकी देता है की अब चार्जशीट भी करवा देंगे. स्पष्ट है अपनी जेबी एजेंसियों से यह सब केस करवा रहे है.

अपने एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है, जनता से बड़ा कोई मालिक नहीं और भगवान से बड़ा कोई न्यायकर्ता.


ये भी पढ़ें…बिहार : लश्कर-ए-तैयबा का एजेंट गोपालगंज से गिरफ्तार, एनआइए की टीम दिल्ली में करेगी पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें