28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिग बॉस सीजन 11 में मसौढ़ी की ज्योति, देखें वीडियो…

अजय कुमार @ मसौढ़ी कहा जाता है कि मन में हौसला और जज्बा हो, तो उसे कोई सफलता की ऊंचाईयों तक जाने से नही रोक सकता. ऐसा ही कारनामा मसौढ़ी जैसे एक छोटे शहर के गंगाचक मलिकाना में रहनेवाली 20 वर्षीया ज्योति कुमारी ने कर दिखाया है. हरिवंश राय बच्चन की उस उक्ति ‘कोशिश करनेवालों […]

अजय कुमार @ मसौढ़ी
कहा जाता है कि मन में हौसला और जज्बा हो, तो उसे कोई सफलता की ऊंचाईयों तक जाने से नही रोक सकता. ऐसा ही कारनामा मसौढ़ी जैसे एक छोटे शहर के गंगाचक मलिकाना में रहनेवाली 20 वर्षीया ज्योति कुमारी ने कर दिखाया है. हरिवंश राय बच्चन की उस उक्ति ‘कोशिश करनेवालों की कभी हार नही होती’ को सच साबित कर दिखाया है. बीते दिनों ज्योति का चयन कलर चैनल द्वारा प्रसारित होनेवाले चर्चित सीरियल बिग बॉस सीजन-11 में हो गया है. वह फिलवक्त मुबंई में है. इधर, इसके चयन से नगर के लोग काफी आह्लादित हैं. वे उसे बधाई देने से नहीं चूक रहे हैं.
ज्योति बेहद ही गरीब परिवार से आती है. इसके पिता विरोज उर्फ वृजु झारखंड के सिमडेगा स्थित एक सरकारी कार्यालय में आदेशपाल हैं. ज्योति तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर है. इससे बड़ी एक बहन नीतू प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में जुटी है. जबकि, सबसे छोटा भाई अभी पढ़ाई कर रहा है.

https://www.youtube.com/watch?v=taYJWGmgmcI?ecver=1

इधर, ज्योति की कुछ सहेलियों ने रविवार को बताया कि उसका सपना शुरू से ही टीवी शो में जाने का था. इसमें वह सफल भी हो गयी. इससे हमलोग काफी खुश हैं. उसके साथ हमलोगों व हमारे छोटे से शहर का भी नाम रोशन हुआ है. फिलवक्त ज्योति इस शो को लेकर मुबंई में है. गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन-11 का प्रसारण रविवार से ही शुरू हो रहा है. बता दें कि इस बार के शो में चार नये किरदारों में ज्योति के अलावा हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी, उतर प्रदेश के नोएडा की साध्वी दुर्गा और मुंबई के जुबेर खान शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें