26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशन-2025 के लिए अभी से ही कार्यकर्ता हो जाएं तैयार : मुुन्ना

राजद की बैठक रविवार को मुस्तफागंज बाजार स्थित कर्पूरी भवन में हुई. इसमें वैशाली लोक सभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी की हार की गहन समीक्षा की गयी. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर सहनी ने की.

राजद की बैठक में लोस चुनाव में हार की समीक्षा के बाद बनायी रणनीति प्रतिनिधि, मीनापुर राजद की बैठक रविवार को मुस्तफागंज बाजार स्थित कर्पूरी भवन में हुई. इसमें वैशाली लोक सभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी की हार की गहन समीक्षा की गयी. इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष उमाशंकर सहनी ने की. विधायक मुन्ना यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव की हार से सबक लेकर कार्यकर्ता अभी से ही तैयारी में जुट जाएं. मिशन-2025 के लिए अभी से ही कमर कस लें. बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर संगठन को मजबूत करें. अपने-अपने सभी पंचायत अध्यक्ष को प्रत्येक महीने की 21 तारीख को कर्पूरी भवन में बैठक में भाग लेने का आह्वान किया. बैठक में अपनी-अपनी पंचायतों की रिपोर्ट भी जमा करने का निर्देश दिया गया. बैठक को रघुनाथ राय, रणधीर यादव, सीताराम राय, सोनफी यादव, अर्जुन गुप्ता, राजकिशोर राय, नागेंद्र बैठा, मुरलीधर यादव, दिनेश साह, चंदन चमार, रामसागर ठाकुर, लखिन्द्र राय, कपिलदेव राय, चंदन चौहान अधिवक्ता, चन्द्रिका राय, विकास रंजन, शम्भू राउत, संजीत कुमार साह, पूजा देवी, नीलेश पासवान, गौरव भारती आदि ने संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें