1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sushant singh death case court reserves verdict in two cases in muzaffarpur court

Sushant Singh death Case : दो मामलों में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 दो मामलों में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा
दो मामलों में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा
photo: twitter

मुजफ्फरपुर : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या को लेकर दायर दो अलग-अलग मामले में शुक्रवार को सीजेएम मुकेश कुमार के कोर्ट में सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों ही मामलों में बहस सुनने के बाद अपना आदेश सुरक्षित रखा है. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा की ओर से फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर व अन्य के विरुद्ध दर्ज मामले में सुनवाई के दौरान अभिनेता सलमान खान की ओर से पटना हाइकोर्ट के वरीय अधिवक्ता एनके अग्रवाल ने वकालतनामा दाखिल किया.

परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट से कहा कि यह गंभीर मामला है. आरोपितों ने एक राय से साजिश के तहत युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले को धारा 156(3) में थाने को एफआइआर के लिए भेजा जाये. मैंने थाना और एसपी को सूचना दी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी. दूसरा परिवाद कुंदन कुमार ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दाखिल किया था. इस मामले में भी कुंदन कुमार के अधिवक्ता कमलेश कुमार ने कोर्ट से आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की अपील की.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच रही है. पुलिस उनकी आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. कुछ दिनों पहले पुलिस इस मामले में निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से भी पूछताछ करने की खबरें सामने आयीं थीं. फिलहाल पुलिस इस मामले में 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं. हाल ही में पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' की अभिनेत्री संजना सांघी से पूछताछ की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें